विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2024

विराट कोहली जल्द ही तोड़ सकते हैं करोड़ों की डील, इस ब्रांड के साथ आ सकते हैं नजर- रिपोर्ट

विराट कोहली को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. सीएनबीसी टीवी18 की रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली जल्द ही प्यूमा इंडिया के साथ डील तोड़ सकते हैं.

विराट कोहली जल्द ही तोड़ सकते हैं करोड़ों की डील, इस ब्रांड के साथ आ सकते हैं नजर- रिपोर्ट
Virat Kohli: इस ब्रांड के साथ तोड़ जल्द तोड़ सकते हैं करोड़ों की डील

भारत और इंग्लैंड के बीच अभी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के लिए चुनी गई टीम इंडिया में विराट कोहली को जगह दी गई थी, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान ने निजी कारणों से सीरीज से नाम वापस ले लिया था. विराट कोहली क्या इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाकी तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होंगे इसको लेकर अभी कोई स्पष्टता नहीं है. वहीं अब विराट कोहली को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. सीएनबीसी टीवी18 की रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली जल्द ही प्यूमा इंडिया के साथ डील तोड़ सकते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि वह प्यूमा इंडिया के साथ अपनी लंबे समय से चली आ रही साझेदारी को समाप्त करने के कगार पर हैं. विराट कोहली बीते आठ सालों से ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं, ऐसे में दोनों के अलग होने की खबरें हैरानी की बात हैं. प्यूमा के साथ विराट कोहली 2017 में जुड़े थे. विराट कोहली और प्यूमा के बीच यह डील 110 करोड़ में हुई थी और यह डील भारतीय खेल इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण एंडोर्समेंट में से एक थी. विराट कोहली को ब्रांड एंबेसडर बनाने के बाद प्यूमा का कारोबार तेजी से बढ़ा और प्यूमा इंडिया अभूतपूर्व ग्रोथ और बाजार पर प्रभुत्व के साथ देश का अग्रणी खेल और एथलेटिक ब्रांड बना. विराट कोहली 2017 से पहले एडिडास के ब्रांड एंबेसडर थे. विराट कोहली उस दौरान किसी एक ही ब्रांड के साथ 100 करोड़ की डील करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे.

खबर की मानें तो विराट कोहली अब खेल उद्योग में एक उभरते हुए एजिलिटास स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर बन सकते हैं. उम्मीद है कि कोहली न केवल ब्रांड का प्रचार करेंगे बल्कि कंपनी में हिस्सेदारी भी रखेंगे. यह कोहली की पेशेवर प्रतिबद्धताओं में एक महत्वपूर्ण बदलाव का संकेत है. मई 2023 में प्यूमा इंडिया के पूर्व प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली द्वारा स्थापित एजिलिटास स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड तेजी से स्पोर्ट्स फुटवियर निर्माण में एक मजबूत दावेदार के रूप में उभरा है. एजिलिटास ने दिसंबर 2023 में नेक्सस वेंचर से 100 करोड़ की बड़ी फंडिंग हासिल की है. यह फंडिंग बाजार में एजिलिटास के प्रभाव को दिखाती है. हालांकि, ना तो प्यूमा में और ना ही एजिलिटास द्वारा अभी इस डील को लेकर कुछ कहा गया है.

यह भी पढ़ें: WTC Points Table: दक्षिण अफ्रीका को हराकर न्यूजीलैंड पहुंची टॉप पर, भारत को हुआ नुकसान, इस स्थान पर पहुंची टीम इंडिया

यह भी पढ़ें: Sachin Dhas: U19 विश्व कप के हीरो का है सिर्फ एक 'दोस्त', इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर के हैं फैन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ऋषभ पंत चले थे शेर बनने, कुछ यूं ग्लेन फिलिप्स ने बना दिया उन्हें मेमना, शायद ही अब कभी देखेंगे ये VIDEO
विराट कोहली जल्द ही तोड़ सकते हैं करोड़ों की डील, इस ब्रांड के साथ आ सकते हैं नजर- रिपोर्ट
Sarfaraz Khan is a 2024 version of Javed Miandad says Sanjay Manjrekar IND vs NZ
Next Article
IND vs NZ: यह भारतीय बल्लेबाज है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'जावेद मियांदाद', संजय मांजरेकर का बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com