टीम इंडिया के टेस्‍ट कप्तान विराट कोहली का ख़ास अंदाज़, फ़ैन्स के दिल में सुपरहिट

टीम इंडिया के टेस्‍ट कप्तान विराट कोहली का ख़ास अंदाज़, फ़ैन्स के दिल में सुपरहिट

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के सितारे बुलंदी पर हैं. टेस्ट में नंबर एक रैंकिंग वाली टीम के कप्तान हैं तो बल्ले से भी फ़ॉर्म में हैं. वहीं एक्टर अनुषका शर्मा से ब्रेक-अप की ख़बरों पर भी विराम लग चुका है.

विराट, वनडे सीरीज़ के लिए धर्मशाला पहुंच चुके हैं. वनडे टीम के कप्तान एमएस धोनी की अगुवाई में 5 मैच की सीरीज़ का पहला वनडे रविवार को खेला जाएगा. सोशल मीडिया पर विराट हमेशा सक्रिय रहते हैं और फ़ैन्स को अपने बारे में पल-पल की जानकारी देते रहते हैं.

धर्मशाला पहुंचने पर भी कोहली ने कुछ ऐसा किया जिससे फ़ैन्स का दिल गदगद हो गया. कोहली ने ट्विटर पर एक छोटे वीडियो में फ़ैन्स को संदेश दिया जिसमें वो धर्मशाला की खूबसूरती को बयां कर रहे हैं.
 


इतना ही नहीं धर्मशाला जाने से पहले भी कोहली ने अपने मशहूर काले चश्मे में तस्वीर ट्वीट कर महिला फ़ैन्स के बीच सुर्ख़ियां बटोरीं. वैसे 12 अक्टूबर को कोहली ने अपना समय परिवार के लोगों के साथ बिताया. इंदौर टेस्ट एक दिन पहले ख़त्म होने की वजह से कोहली को घर में एक दिन बिताने का समय मिला. कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि घर में एक रात बिताने और घर का बना खाना खाने से अच्छा कुछ नहीं है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com