आरसीबी के लिए कोहली ने बनाया विराट रिकॉर्ड, यहां तक पहुंचना बेहद मुश्किल

भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद लगातार उन पर सवाल उठाए जा रहे थे. ये सीजन भी उनका कुछ खास नहीं रहा था लेकिन इस मैच में फैंस को पुराने विराट कोहली नजर आए.

आरसीबी के लिए कोहली ने बनाया विराट रिकॉर्ड, यहां तक पहुंचना बेहद मुश्किल

विराट कोहली ने आरसीबी के लिए 7000 रन भी बना लिए हैं

नई दिल्ली:

विराट कोहली आखिरकार फॉर्म में लौट ही आए. आरसीबी के फैंस को जिस बात का काफी दिनों से इंतजार था आखिरकार उसी तरह की पारी विराट के बल्ले से देखने को मिली. विराट ने गुजरात के खिलाफ मुकाबले में 54 गेंदों में 73 रन बनाए. विराट कोहली का इस सीजन में ये दूसरी अर्धशतकीय पारी थी. इसी के साथ विराट कोहली ने आरसीबी के लिए 7000 रन भी बना लिए हैं. विराट कोहली ऐसे एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने किसी भी एक टीम के लिए इतने टी20 रन बनाए हों. 

यह पढ़ें- Video: इस तरह जिमी नीशम ने शिमरोन हेटमायर का बनाया मजाक, कमेंट पढ़ फैंस हंसी से हुए लोटपोट


विराट कोहली से शुरुआत से इसी फ्रंचाइजी के साथ क्रिकेट खेला है. भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद लगातार उन पर सवाल उठाए जा रहे थे. ये सीजन भी उनका कुछ खास नहीं रहा था लेकिन इस मैच में फैंस को पुराने विराट कोहली नजर आए. आरसीबी के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी था. 

यह भी पढ़ें- World Boxing Championship: भारत की निकहत जरीन ने जीता महिला विश्व बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला  किया था. गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 62 रनों की अच्छी पारी खेली. गुजरात ने बैंगलोर के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे बैंगलोर की टीम ने आठ विकेट से जीत लिया. 18.4 ओवर में बैगंलोर ने इस मुकाबले को जीत लिया.