भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दिग्‍गजों ने कहा - फ़ाइनल में दिखाओ ज़ोर, बनो चैंपियन

पूर्व वर्ल्ड नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने भी महिला टीम को ऑल द बेस्ट कहते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर फ़ैन्स के साथ शेयर किया है.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दिग्‍गजों ने कहा - फ़ाइनल में दिखाओ ज़ोर, बनो चैंपियन

भारतीय महिला क्रिकेट टीम 2005 के बाद इस बार फाइनल में पहुंची है

नई दिल्‍ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को होने वाली आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं दी हैं. कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर महिला टीम को फ़ाइनल में जीतने के लिए अपने शुभ संदेश दिए हैं. कोहली ने वीडियो के साथ हैशटेग #GirlPower #WomensWorldCup2017 का इस्तेमाल किया है.
 


वहीं बीसीसीआई ने भी श्रीलंका गई टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा महिला क्रिकेट टीम को इंग्लैंड टीम के साथ फ़ाइनल मुक़ाबले के लिए ऑल द बेस्ट का वीडियो पोस्ट किया है.
 
इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में महिला टीम को फ़ाइनल के लिए शुभकामनाएं दी हैं. पूर्व वर्ल्ड नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने भी महिला टीम को ऑल द बेस्ट कहते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर फ़ैन्स के साथ शेयर किया है.
 
भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर फ़िलहाल इंग्लैंड में महिला वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर रहे हैं और वो काफ़ी क़रीब से पूरे टूर्नामेंट से जुड़े हुए हैं. मांजरेकर ने ट्वीट कर महिला टीम को शुभकामनाएं देते हुए ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर जीत हासिल करने के लिए शुभकामनाएं दीं.
 


वीडियो: टीम इंडिया के जीत की उम्‍मीद लगाए बैठे हैं प्रशंसक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com