विज्ञापन

Video: प्लेऑफ में आरसीबी के पहुंचने पर इमोशनल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, रिएक्शन Viral

Virat Kohli and Anushka Shara reaction viral, आरसीबी के यश दयाल (Yash Dayal)ने आखिरी ओवर में 17 रनों का बचाव पर सीएसके के सपने को तोड़ दिया .इस सीजन शुरूआती मैचों में लगातार हार मिलने के बाद बेंगलुरु  ने जबरदस्त वापसी की और आखिरी के 6 में से 6 मैच जीतकर करिश्मा कर दिया.

Video: प्लेऑफ में आरसीबी के पहुंचने पर इमोशनल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, रिएक्शन Viral
kohli-Anusha reaction viral

Kohli- Anushka reaction on RCB Enter IPL Playoffs: आरसीबी टीम ने सीएसके (RCB vs CSK IPL 2024) को हराकर प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया. सीएसके को बेंगलुरु ने 27 रनों से हराकर यह करिश्मा कर दिखाया. आरसीबी ने लगातार 6 मैच जीतकर आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाने में सफलता हासिल की है. बता दें कि जैसे ही सीएसके को हार मिली वैसे ही किंग कोहली (VIrat Kohli react on RCB Win) ने आक्रमक अंदाज में तो जश्न  मनाया ही बल्कि कुछ देर के बाद वो भी काफी इमोशनल नजर आए थे. ऐसा होना भी लाजमी है. किसी को यकीन नहीं था कि आरसीबी ऐसा करिश्मा करने के बाद आईपीएल में क्वालीफाई करने में सफल हो जाएगी. वहीं, दर्शक दीर्घा में बैठीं उनकी वाइफ अनुष्का शर्म (Virat Kohli wife Anushka Sharma  reaction) भी RC के प्लेऑफ (RCB in IPL 2024 Play Offs) में पहुंचने के बाद इमोशनल दिखीं. आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़े-  RCB vs CSK : करो मरो की जंग में ये 5 बड़ी गलतियां चेन्नई को ले डूबीं

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  आखिरी ओवर में आरसीबी ने ऐसे पलटी बाजी, धोनी की आंखों से निकले आंसू, कोहली के जश्न ने लूटी महफिल

बता दें कि सीएसके को हराने के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. कोहली की खुशी देखने लायक थी. वहीं, कप्तान फाफ डुप्लेसी भी काफी खुश थे. खिलाड़ियों की खुशी सातवें आसमान पर थी. 

मैच की बात करें तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 218 रन बनाए थे जिसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में 191 रन 7 विकेट पर बना पाई. वैसे, सीएसके को प्लेऑफ में जाने के लिए 200 रनों तक पहुंचना था. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. 

आरसीबी के यश दयाल (Yash Dayal)ने आखिरी ओवर में 17 रनों का बचाव पर सीएसके के सपने को तोड़ दिया .इस सीजन शुरूआती मैचों में लगातार हार मिलने के बाद बेंगलुरु  ने जबरदस्त वापसी की और आखिरी के 6 में से 6 मैच जीतकर करिश्मा कर दिया. आरसीबी की जीत के बाद फैन्स ने भी पूरे स्टेडेयिम में जश्न मनाया.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
Video: प्लेऑफ में आरसीबी के पहुंचने पर इमोशनल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, रिएक्शन Viral
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com