हाथापाई पर उतारू, दिल्ली-हैदराबाद के मैच के दौरान फैन्‍स की हुई आपस में लड़ाई, देखें Video

Fans Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेट फैन्स स्टेडियम में एक- दूसरे पर लात घूंसे बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो अरूण जेटली स्टेडियम का है, जहां शनिवार 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH IPL 2023) के बीच मैच खेला जा रहा था.

हाथापाई पर उतारू, दिल्ली-हैदराबाद के मैच के दौरान  फैन्‍स की हुई आपस में लड़ाई, देखें Video

Fans Fight video viral on Social media IPL DC vs SRH

Fans Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेट फैन्स स्टेडियम में एक- दूसरे पर लात घूंसे बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो अरूण जेटली स्टेडियम का है, जहां शनिवार 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH IPL 2023) के बीच मैच खेला जा रहा था. मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक एक दूसरे से हाथापाई करते हुए नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देख सकते हैं कि दर्शक दीर्घा में मौजूद ये फैन्स एक दूसरे से हाथापाई कर रहे हैं.

वहीं, मैच की बात करें तो अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिच क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को नौ रन से शिकस्त दी.

सलामी बल्लेबाज अभिषेक की 36 गेंद में 67 रन और क्लासेन की 27 गेंद में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाये जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है.  टीम के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाये. 


दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का हरफनमौला खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी.

मार्श ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट झटकने के बाद 39 गेंद में एक चौका और छक्के की मदद से 63 रन बनाये। साल्ट ने 35 गेंद में 59 रन की पारी में नौ चौके जड़े। आखिरी ओवरों में अक्षर पटेल ने 14 गेंद में एक चौका और दो छक्के की मदद से नाबाद 29 रन की पारी खेली.

इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने 24 अप्रैल को इस टीम से मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. हैदराबाद के लिए यह आठ मैचों में तीसरी जीत है जबकि दिल्ली के लिए आठ मैचों में यह छठी हार है. (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* "विश्व कप साल आ गया, "थ्री-डी" प्लेयर छा गया", विजय शंकर की मैच जिताऊ पारी के बाद फैंस के मजेदार कमेंट
* Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ लाइव मैच में पाकिस्तान ने कर दिया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही किरकिरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com