'हमारा संजू किधर है', ..फैन्स के सवाल पर सूर्यकुमार यादव ने जो किया उसने दिल जीत लिया: Video

humara Sanju kidhar hai: श्रीलंका की पारी चल रही थी और बाउंड्री के पास सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स जमकर संजू-संजू के नारे लगाते नजर आए. वहीं, सूर्या को अपने करीब पाकर फैन्स ने उनसे संजू को लेकर सवाल भी किया. 

'हमारा संजू किधर है', ..फैन्स के सवाल पर सूर्यकुमार यादव ने जो किया उसने दिल जीत लिया: Video

Suryakumar Yadav के जेस्चर ने जीता दिल

IND vs SL 3rd ODI: तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में भारत औऱ श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच खेला गया जिसमें भारत को 317 रनों से जीत मिली, यह जीत रनों के हिसाब से वनडे में भारत की सबसे बड़ी जीत है. तीसरे वनडे में जहां कोहली ने शतकीय पारी खेलकर धमाल मचा दिया तो वहीं दूसरी ओर शुबमन गिल ने 116 रन बनाकर अपने वनडे करियर का दूसरा शतक ठोका. इसके अलावा मोहम्मद सिराज ने गजब की गेंदबाजी कर 4 विकेट लिए और फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे.

इन खिलाड़ियों के अलावा मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. सभी जानते हैं कि तिरुवनंतपुरम में संजू सैमसन (Sanju Samson) के फैन काफी सारे हैं. ऐसे में तीसरे वनडे के दौरान दर्शक दीर्घा में काफी फैन्स सैमसन के भी पहुंचे थे. भले ही सैमसन मैच नहीं खेल रहे थे लेकिन मैच के दौरान फैन्स संजू-संजू के नारे कई बार लगाते दिखे.

वहीं, एक समय जब श्रीलंका की पारी चल रही थी और बाउंड्री के पास सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स जमकर संजू-संजू के नारे लगाते नजर आए. वहीं, सूर्या को अपने करीब पाकर फैन्स ने उनसे संजू को लेकर सवाल भी किया. 


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें फैन्स सूर्या से 'संजू किधर है', पूछ रहे होते हैं, जिसपर सूर्या रिएक्ट करते हैं औऱ जिस अंदाज में इसका जवाब देते हैं वह फैन्स का दिल जीत रहा है.  जैसे ही फैन संजू को लेकर उनसे सवाल पूछते हैं, वैसे ही सूर्या अपने दिल पर हाथ रखते हैं और ऐसा जेस्चर करते हैं, मानों यह बता रहे हैं कि 'संजू हमारे दिल में रहते हैं.' सूर्यकुमार यादव का यह अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है. 

ये भी पढ़ें

Virat kohli का वनडे में तहलका, सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचे

विराट कोहली ने दिखाया MS Dhoni वाला अंदाज, 'हेलीकॉप्टर शॉट' लगाकर लूटी महफिल, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com