VIDEO देखें: रिंकू सिंह की 130 सेकेंड की सबसे बड़ी सुनामी, पेसर यश दयाल से हुयी यह बड़ी गलती

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders: रिंकू सिंह (Rinku Singh) बल्ले रूपी गदे से तब तक गुजरात को रौंदते रहे, जब तक उसका टाइटंस पूरी तरह जमींदोज नहीं हो गया

VIDEO देखें: रिंकू सिंह की 130 सेकेंड की सबसे बड़ी सुनामी, पेसर यश दयाल से हुयी यह बड़ी गलती

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders: Rinku Singh की सुनामी फैंस को हमेशा रोमांचित करती रहेगी

खास बातें

  • रिंकू सिंह का करिश्मा देखिए!
  • रिंकू का धमाल, गुजरात हुआ कंगाल !
  • क्रिकेट जगत में रिंकू ही रिंकू...!
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में रविवार को वास्तव में रविवार को अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करीब ढाई मिनट की जो सुनामी आयी, वह आईपीएल के इतिहास में कभी भी नहीं आयी. और यह सुनामी थी रिंकू सिंह (Rinku Singh) की सुनामी, जिसमें गुजरात टाइटंस का तंबू पूरी तरह से उखड़ गया. जीत के लिए 205 रनों का पीछा कर रहे केकेआर (KKR) का जहाज लगभग डूब चुका था, तब मानो रिंकू सिंह (Rinku Singh) इस जीत रूपी तस्वीर में किसी देवता की तरह प्रकट हुए. रिंकू ने जीत रूपी चक्र चलाया और सिर्फ ढायी मिनट की आयी सुनामी में गुजरात का किला नेस्तनाबूद कर दिया रिंकू सिंह ने.

SPECIAL STORIES:

6, 6, 6, 6, 6, और जो चमत्कार रिंकू सिंह ने किया, वह आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हुआ


गुजरात के लेफ्टी बॉलर और रिंकू सिंह के ही राज्य उत्तर प्रदेश से खेलने वाले यश दयाल से बड़ी भारी गलती यह हुई कि उन्होंने ओवर की शुरुआती तीन गेंद फुलटॉस फेंक डालीं. यश फुलटॉस पर फुलटॉस फेंकते रहे और रिंकू सिंही की सुनामी चलती रही. 

यश दयाल ने किसी तरह आखिरी दो गेंदों को फुलटॉस होने से बचाने में कामयाब रहे, लेकिन रिंकू सिंह की सुनामी फिर भी नहीं रुकी. उनक बल्ला रूपी गदा लगातार गुजरात को रौंदता रहा. और यह तब तक रौंदता रहा, जब तक रिंकू ने पारी के 20वें ओवर में यश दयाल को चारों खाने चित करते हुए गुजरात के किले को किसी रेत की इमरात की तरह ढहा दिया. करीब ढाई मिनट की सुनामी खत्म हो चुकी थी. 

VIDEO: बाकी खबरें देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल SUBSCRIBEकरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com