Video : विश्व कप जीतने के बाद इमोशनल हुई शेफाली वर्मा, नहीं रोक पाई आंसू

भारत ने महिला अंडर-19 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया है. शेफाली वर्मा जब विश्व कप जीतने के बाद ट्रॉफी लेने पहुंची तो काफी इमोशनल हो गई थी.

Video : विश्व कप जीतने के बाद इमोशनल हुई शेफाली वर्मा, नहीं रोक पाई आंसू

शेफाली वर्मा हुई इमोशनल

नई दिल्ली:

भारत की कप्तान शेफाली वर्मा (Shafali Verma) विश्व कप जीतने के बाद काफी भावुक नज़र आईं. भारत ने महिला अंडर-19 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड (U19 T20 World Cup) को 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया है. शेफाली वर्मा जब विश्व कप जीतने के बाद ट्रॉफी लेने पहुंची तो काफी इमोशनल हो गई थी. भारतीय कप्तान से जब पूछा गया कि विश्व कप जीतकर कैसा लग रहा है तो शेफाली एक शब्द भी नहीं बोल पाई और रोने लगी. उनकी आंखों से खुशी के आंसू लगातार बह रहे थे. वाकई भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व कप जीतकर इतिहास रचा है. बता दें कि महिलाओं का अंडर-19 विश्व कप पहली बार आयोजित हुआ था. जिसमें टीम इंडिया ने बाज़ी मारी.  

बर्थडे गिफ्ट में मांगा था विश्व कप
भारत की अंडर -19 महिला टीम की कप्तान शेफाली वर्मा ने 28 जनवरी यानि कि फाइनल से एक दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है. जन्मदिन के गिफ्ट के बारें में जब उनके टीम मेट्स ने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें बर्थडे गिफ्ट में विश्व कप चाहिए और हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही. पहले भारतीय बॉलर्स और फिर भारतीय बैटर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को चैंपियन बना दिया. फाइनल मुकाबले में भारत की टीम जोश से सराबोर दिखाई दी. 

मैच की हाईलाइट्स
टॉस-
भारत ने जीता, पहले गेंदबाज़ी का फैसला


स्कोर  
इंग्लैंड -
68 ऑलआउट (17.1 ओवर)
भारत - 69/3 (14 ओवर)

प्लेयर ऑफ द मैच - टिटस संधू
प्लेयर ऑफ द सीरीज़ - ग्रेस स्क्रिवेंस

भारत ने मैच 7 विकेट से जीता.

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, दखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com