Video : अटपटे सवाल पर पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्रकार से हुई बहस, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ इमाम उल हक का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पत्रकार के साथ उनकी अच्छी खासी बहस हुई.

Video : अटपटे सवाल पर पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्रकार से हुई बहस, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी ओपनिंग बल्लेबाज़ इमाम उल हक की पत्रकार से हुई बहस

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. 2 मैच मैच अब तक हो चुके हैं और दोनों में ही इंग्लैंड ने मेज़बान पाकिस्तान को हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. वहीं तीसरा टेस्ट मैच 17 - 21 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा. इसी बीच टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ इमाम उल हक (Imam ul Haq) का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पत्रकार के साथ उनकी अच्छी खासी बहस हुई. बता दें कि इमाम पाकिस्तान की टेस्ट और वनडे टीम के लिए खेलते हुए नज़र आते हैं लेकिन टी 20 टीम में वो खेलते हुए नहीं दिखाई देते.

इसी को लेकर इमाम से पत्रकार ने सवाल किया कि आप रेड बॉल क्रिकेट में तो हमें खेलते हुए दिखाई देते हैं लेकिन व्हाइट बॉल क्रिकेट में नहीं दिखते. इस पर इमाम एक दम से थोड़े चकित हुए और पत्रकार से कहा कि मुझे आपका सवाल समझ नहीं आया. जिस पर पत्रकार ने सवाल दोहराया. तब इमाम ने कहा "कि सर आप व्हाइट बॉल क्रिकेट में वनडे की बात कर रहे हैं या टी 20 की? तो मैं आपको बता दूं कि वनडे तो मैं पिछले 6 साल से खेला रहा हैं, इंशाल्लाह कभी बाहर नहीं हुआ टीम से. लेकिन टी 20 की अगर बात करें तो वहां पर बाबर और रिज़वान ने जिस तरह से परफॉर्मेंस दी है पिछले 2- 3 सालों से, तो किसी ओपनर की जगह बन रही है. 

यहां देखें वीडियो: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इमाम उल हक ने अब तक पाकिस्तान के लिए 18 टेस्ट मैच, 54 वनडे और 2 टी 20 मैच खेले हैं.