Virat Kohli के रूम का Video लीक होने पर पर्थ होटल का बयान आया सामने, की बड़ी कार्रवाई

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, "अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, यहीं पर मेरे पास मेरा कोई पर्सनल स्पेस नहीं है तो फिर मैं कहां जाऊं? मैं इस चीज से बिल्कुल खुश नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का ख्याल रखें और उन्हे मनोरंजन के साधन के रूप में ना ले."

Virat Kohli Hotel Room Video: भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के दौरान अपने अनुभव को एक "भयावह" अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया. पर्थ के होटल रूम में जब वह वहां नहीं थे, कोई उनके कमरे में कोई घुस आया और कोहली के सारे सामान और अलमारी का वीडियो (Virat Kohli leaked Video) बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया. कोहली ने इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर एक लंबा पोस्ट करते हुए कहा कि हर किसी की निजता का सम्मान होना चाहिए और किसी को भी मनोरंजन के लिए "वस्तु" के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए.

अब, पर्थ के होटल- क्राउन टावर्स (Virat Kohli Perth Hotel) ने इस पर सफाई देते हुए अपना एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि इस घटना में शामिल सभी व्यक्तियों को बर्खास्त कर दिया गया है. वो भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम और आईसीसी के साथ काम कर रहे हैं.

बयान में कहा गया है, जैसा कि ESPNCricinfo ने बताया, "हम इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाना जारी रखेंगे कि ऐसा दोबारा कभी न हो. क्राउन ने इस मुद्दे को ठीक करने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं. इसमें शामिल व्यक्तियों को क्राउन से हटा दिया गया है, और मूल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से तेजी से हटा दिया गया था."


आगे कहा गया, "क्राउन तीसरे पक्ष के ठेकेदार के साथ मिलकर एक जांच कर रहा है और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाए कि इस प्रकार की घटना फिर से न हो. हम भारतीय क्रिकेट टीम और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ भी सहयोग कर रहे हैं ताकि हम माफी मांग सकें और जैसे-जैसे हम जांच आगे बढ़ाएंगे, उनके साथ काम करना जारी रखेंगे."

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था: "मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित हो जाते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे मेरी गोपनीयता की सुरक्षा के बारे में बहुत परेशान किया है."

उन्होंने कहा, "अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, यहीं पर मेरे पास मेरा कोई पर्सनल स्पेस नहीं है तो फिर मैं कहां जाऊं? मैं इस चीज से बिल्कुल खुश नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का ख्याल रखें और उन्हे मनोरंजन के साधन के रूप में ना ले."

मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में कोहली 82*, 62* और 12 के स्कोर के साथ शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. टूर्नामेंट में उनके नाम अब कुल 156 रन हैं .

पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की पारी (Virat Kohli vs Pakistan) वास्तव में खास थी क्योंकि उन्होंने नाबाद 82 रन बनाकर 160 रन के कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को जीत दिलाई. इस साल की शुरुआत में, कोहली ने अपना पहला टी20 शतक दर्ज किया था, और यह एशिया कप (Asia Cup 2022) में अफगानिस्तान के खिलाफ आया था.

AUS vs IRE, T20 World Cup: ऑस्ट्रे्लिया ने आयरलैंड को 42 रन से हराया, फिंच ने खेली कप्तानी पारी

वसीम अकरम का खुलासा - "मैं कोकीन का था आदी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com