IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का, Dinesh Karthik के बल्ले से हुई हवाई फायरिंग, Video

Video of Biggest six of IPL2024, आरसीबी को लगातार छठे मैच में हार का सामना करना पडा़ है. आरसीबी की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. वहीं, हैदराबाद को जीत के फायदा मिला है. हैदराबाद अब प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है.  

IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का, Dinesh Karthik के बल्ले से हुई हवाई फायरिंग, Video

IPL 2024 का सबसे लंबा छक्का, Dinesh Karthik के बल्ले से हुई हवाई फायरिंग, Video

Video of Biggest six of IPL2024 : दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया है. कार्तिक ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में 35 गेंद पर 83 रन की पारी खेली, जिसमें इस बैटर ने 5 चौके और 7 छक्के लगाए. कार्तिक की पारी ऐसी रही कि फैन्स झुमने लग गए थे. बता दें कि कार्तिक जब आउट होकर पवेलियन गए थे सभी दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिवादन स्वीकार किया. वहीं, मैच के दौरान कार्तिक ने 108 मीटर लंबा छक्का लगाया जो इस आईपीएल में किसी भी बल्लेबाज द्वारा जमाया गया सबसे लंबा छक्का है. कार्तिक का यह छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम की छत पर जाकर लगी. इससे पहले पूरन ने इस आईपीएल में 106 मीटर लंबा छक्का लगाया था. 

आईपीएल 2024 में सबसे लंबा छक्का लगाने वाले बल्लेबाज (Biggest six of IPL2024)

दिनेश कार्तिक 108 मीटर लंबा छक्का
निकोलस पूरन 106 मीटर लंबा 
हेनरिक क्‍लासेन - 106 मीटर
वेंकटेश अय्यर 106 मीटर लंबा 
ईशान किशन  103 मीटर लंबा 
आंन्द्रे रसेल ने 102 मीटर 
अभिषेक पोरेल 100 मीटर 


मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और 287 रन बनाए थे, जिसके बाद आरसीबी ने 7 विकेट खोकर 262 रन बनाए. आरसीबी को मैच में 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद के ओपनर ट्रेलिस हेड को उनके शानदरा शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. हेड ने 39 गेंद पर शतक ठोका था. आईपीएल के इतिहास में यह चौथा सबसे तेज शतक है. वहीं, हैदराबाद के बल्लेबाज के द्व्रारा आईपीएल में जमाया गया यह सबसे तेज शतक है. 

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  "मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी को लगातार छठे मैच में हार का सामना करना पडा़ है. आरसीबी की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. वहीं, हैदराबाद को जीत के फायदा मिला है. हैदराबाद अब प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है.