विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: 'सेलेक्शन विवाद' के बीच ईशान किशन का पहला रिएक्शन आया सामने, वीडियो जारी कर 'सवालों के दिए जवाब'

Ishan Kishan Reaction amid 'indiscipline' and Selection row: ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह युवा बाएं हाथ का बल्लेबाज पहले ध्यान लगाते हुए नजर आ रहा है.

Read Time: 4 mins
Video: 'सेलेक्शन विवाद' के बीच ईशान किशन का पहला रिएक्शन आया सामने, वीडियो जारी कर 'सवालों के दिए जवाब'
Ishan Kishan: 'सेलेक्शन विवाद' के बीच ईशान किशन का पहला रिएक्शन आया सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए जब से टीम इंडिया का ऐलान हुआ है, तभी से ईशान किशन खबरों में हैं. ईशान किशन ने नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेली थी और उसके बाद से ईशान किशन एक्शन से दूर हैं. बीते दिनों ही खबर आई कि ईशान किशन को अनुशासनात्मक मुद्दे पर अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली. हालांकि, इस सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर राहुल द्रविड़ ने इस सभी बातों का खंडन करते हुए बताया कि ईशान किशन को टीम इंडिया में वापसी के लिए खुद को उपलब्ध बताना होगा और घरेलू क्रिकेट खेलना होगा. लेकिन विवाद इसके बाद भी खत्म नहीं हुआ है. वहीं अब ईशान किशन ने इन विवादों के बीच एक वीडियो जारी किया है और कई सावलों का जवाब देने की कोशिश की है.

ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह युवा बाएं हाथ का बल्लेबाज पहले ध्यान लगाते हुए नजर आ रहा है. इसके बाद ईशान किशन अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. ईशान किशन ने इस वीडियो में ना तो कुछ कहा है और ना ही कोई कैप्शन दिया है. वीडियो में ईशान किशन अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं.

ईशान किशन ने पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे से खुद का नाम वापस लिया था और मैनेजमेंट ने उन्हें छुट्टी दे दी थी. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ईशान किशन को टीम में जगह नहीं मिली. अफगानिस्तान के खिलाफ टीम से बाहर रहने के बाद ईशान किशन को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि विकेटकीपर बल्लेबाज को अनुशासनात्मक मुद्दे के चलते टीम से बाहर किया गया था. दावा था कि ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर मानसिक थकान के चलते छुट्टी मांगी थी और इसके बाद वो दुबई में पार्टी करती हुई दिखाई दिए.

हालांकि, अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज की शुरुआत की पूर्व संध्या पर राहुल द्रविड़ ने इस सभी बातों को बेबुनियाद बताया था. राहुल द्रविड़ ने कहा था,"बिल्कुल कोई अनुशासनात्मक मुद्दा नहीं है. ईशान किशन चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. ईशान ने ब्रेक के लिए अनुरोध किया था, जिस पर हम दक्षिण अफ्रीका में सहमत हुए. हमने इसका समर्थन किया. उन्होंने अभी तक खुद को उपलब्ध नहीं कराया है, जब वह उपलब्ध होंगे, तो वह घरेलू क्रिकेट खेलेंगे और खुद को चयन के लिए उपलब्ध रखेंगे."

वहीं इसके बाद पीटीआई ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के सचिव देबाशीष चक्रवर्ती ने यह पूछे जाने पर कि क्या ईशान किशन ने रणजी खेलने के लिए उनसे संपर्क किया है कहा,"नहीं, ईशान ने हमसे संपर्क नहीं किया है या हमें अपनी उपलब्धता के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. जब भी वह हमसे कहेंगे, वह प्लेइंग इलेवन में आ जायेंगे."

यह भी पढ़ें: NZ vs PAK: 6,4,4,4,6..शाहीन अफरीदी की हुई जबरदस्त धुनाई, एक ही ओवर में हीरो से बने जीरो, मुंह छुपाते आए नजर

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy: भुवनेश्वर कुमार ने बरपाया कहर, झटके पांच विकेट, वापसी को लेकर ठोका दावा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रोहित घर लौटे, तो बचपन के दोस्तों और तिलक वर्मा ने 'स्टाइल' में किया भारतीय कप्तान का स्वागत
Video: 'सेलेक्शन विवाद' के बीच ईशान किशन का पहला रिएक्शन आया सामने, वीडियो जारी कर 'सवालों के दिए जवाब'
South Africa vs India, Final:  Keshav maharaj puts Rishabh pant in such a worst condition that later fans wouldn't believe it
Next Article
South Africa vs India, Final: महाराज से हिसाब चुकता करने उतरे थे ऋषभ पंत, इतना बुरा हाल करवा लिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;