VIDEO: ईशान किशन ने सूर्यकुमार यादव के लिए खड़ी की बड़ी मुश्किल, SKY की पत्नी से कर डाली ऐसी रिक्वेस्ट

सूर्यकुमार यादव के बल्ले से लगातार रन बरस रहे हैं. ताजा आईसीसी रैंकिंग में सूर्या दूनिया के दूसरे नंबर के टी20 बल्लेबाज बन गए. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में भी अर्धशतकीय पारी खेली.

VIDEO: ईशान किशन ने सूर्यकुमार यादव के लिए खड़ी की बड़ी मुश्किल, SKY की पत्नी से कर डाली ऐसी रिक्वेस्ट

Suryakumar Yadav और Ishan Kishan की दोस्ती पूरानी है

नई दिल्ली:

टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 44 गेंद पर 76 रन बनाते हुए भारत को 165 रन के टारगेट को हासिल करने में मदद की. भारत ने सात विकेट से जीत हासिल करते हुए सीरीज (WI vs IND Series) में 2-1 से बढ़त बना ली. इस मैच के बाद भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने सूर्यकुमार का एक छोटा सा लेकिन मजेदार इंटरव्यू लिया जिसमें उन्होंने तमाम तरह के सवाल किए. ‘स्काई' के अच्छे दोस्त माने जाने वाले किशन ने मजाक में सूर्यकुमार की पत्नी (Sruyakuamr Yadav Wife) को एक संदेश दिया, जो उनके लिए काफी हैरान करने वाला होगा.

बता दें कि ऐसा दो बार हुआ है जब सूर्यकुमार की पत्नी देविशा अपने पति का मैच देखने स्टेडियम में नहीं आ सकी हैं. हैरानी की बात ये है कि इन दोनों ही मौकों पर सूर्यकुमार यादव ने बड़ी पारी खेली और जमकर रन बनाए. पहली बार पिछले महिने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में सुर्या ने शतक जड़ा थी. ये भारत के लिए उनका पहला शतक था. और मंगलवार को भी वेस्टइंडीज के खिलाफ जब उन्होंने मैच जीताऊ अर्धशतक बनाया, उनकी पत्नी देविशा स्टैंड पर मौजूद नहीं थी.

इंटरव्यू के दौरान ईशान ने सूर्यकुमार ने इसी बारे पुछा और उन्हें मुश्किल में डाल दिया. जाहिर तौर पर सूर्यकुमार इसका जवाब देने में असहज हो गए थे. हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी के नाम का टैटू उन्होंने अपने शरीर पर कराया है और फिलहाल वो इसी देश में है तो देविशा की शक्ति हमेशा उनके साथ है.


इंटरव्यू खत्म करते हुए ईशान ने कैमरे को देखते हुए कहा, “देविशा भाभी, प्लीज आप हमारे कमरे का बिल भरते रहो और आने वाले मैचों में ध्यान से थोड़ा लेट आना.”

सूर्यकुमार और देविशा 2012 में अपने कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से मिले थे. उन्होंने मई 2016 में शादी रचाई.

VIDEO: वेस्टइंडीज में ऋषभ पंत के जबरा फैन ने ‘I love you' की लगाई आवाज, क्रिकेटर ने इस तरह किया रिएक्ट 

CWG 2022: लवप्रीत सिंह ने वेटलिफ्टिंग में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत के लिए 14वां पदक 

* BCCI का बड़ा ऐलान, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका Series की तारीख और वेन्यू हुए फाइनल, जानें पूरी डिटेल 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com