यह ख़बर 06 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अभी जैसी गेंदबाजी कर रहा हूं, उससे बहुत खुश हूं : इशांत शर्मा

ऑकलैंड:

खराब फॉर्म के कारण पिछले कुछ समय से आलोचकों के निशाने पर रहे भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने गुरुवार को कहा कि वह अभी जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे खुश हैं।

इशांत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के शुरुआती दिन 62 रन देकर दो विकेट लिए और इस बीच अपने 54वें टेस्ट मैच में 150 विकेट भी पूरे किए।

उन्होंने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, टेस्ट मैचों में 150 विकेट लेना मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। मैंने दक्षिण अफ्रीका में भी अच्छी गेंदबाजी की थी और मुझे नहीं लगता कि मुझे अपनी लय को लेकर चिंता करने की जरूरत है। अभी मैं जैसी गेंदबाजी कर रहा हूं, उससे काफी खुश हूं।

इशांत और जहीर खान ने दो-दो विकेट लिए, लेकिन इसे बावजूद न्यूजीलैंड कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम और केन विलियम्सन के शतकों की बदौलत पहले दिन चार विकेट पर 329 रन बनाने में सफल रहा। सुबह एक समय उसका स्कोर तीन विकेट पर 30 रन था।

इशांत ने कहा, हमने पूरे दिन सही क्षेत्र में गेंद कराई, लेकिन बल्लेबाजों को भी श्रेय जाता है। उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छा खेल दिखाया। दिन बढ़ने के साथ विशेषकर लंच के बाद विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा हो गया था। इस तरह के विकेट पर धैर्य बनाये रखने और सही क्षेत्र में गेंदबाजी करने की जरूरत पड़ती है। हमने ऐसा ही किया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com