IPL 2020: केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर Varun Chakravarthy का कमाल, 5 विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड

KKR Vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वरूण चक्रवर्ती ने (Varun Chakravarthy) कमाल की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में 5 विकेट हॉल करने वाले वरूण पहले गेंदबाज बन गए हैं तो वहीं आईपीएल में केकेआऱ (KKR) की ओर से 5 विकेट हॉल करने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं

IPL 2020: केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर Varun Chakravarthy  का कमाल, 5 विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड

KKR के मिस्ट्री स्पिनर Varun Chakravarthy का कमाल, 5 विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स को केकेआऱ ने 59 रन से हराया
  • केकेआऱ मिस्ट्री गेंदबाज वरूण ने झटके 5 विकेट
  • केकेआऱ की ओर से 5 विकेट हॉल करने वाले दूसेर गेंदबाज बने वरूण

KKR Vs DC: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ वरूण चक्रवर्ती ने (Varun Chakravarthy) कमाल की गेंदबाजी की और 5 विकेट लेने में सफल रहे. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में 5 विकेट हॉल करने वाले वरूण पहले गेंदबाज बन गए हैं तो वहीं आईपीएल में केकेआऱ (KKR) की ओर से 5 विकेट हॉल करने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. इससे पहले केकेआर की ओर से सुनील नरेन ने 5 विकेट हॉल करने का कमाल किया है. वरूण ने दिल्ली के श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, हेटमायर और अक्षर पटेल को आउट कर 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे. वरूण आईपीएल के इतिहास में 19वें गेंदबाज हैं जिन्होंने 5 विकेट हॉल करने का कमाल किया है. वरूण चक्रवर्ती ने (Varun Chakravarthy) ने 4 ओवर में 20 रन देकर 5 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया. बता दें कि केकेआऱ ने 20 ओवर में 6 विकेट पवर 194 रन बनाए थे. जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की पारी के दिग्गज बल्लेबाज मिस्ट्री स्पिनर वरूण की फिरकी में फंसते चले गए. 

IPL 2020: नितीश राणा और सुनील नरेन ने 55 गेंद पर ठोक डाले 115 रन, ऐसे हुई रनों की बरसात..देखें Video

वरूण केकेआर की ओर से 5 विकेट हॉल करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज भी बन गए हैं. वरूण ने अपने 3 ओवर में ही 5 विकेट निकाल लिए थे. हालांकि आखिरी ओवर में उनको कोई विकेट नहीं मिला. वरूण ने अक्षर पटेल को बोल्ड कर 5 विकेट पूरे किए. 


केकेआर ने #VarunChakravarthy को 4 करोड़ रूपये में खरीदकर अपने टीम में इस बार शामिल किया है. बता दें कि 2019 में वरूण पंजाब की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. आईपीएल 2020 के 42वे मैच को केकेआऱ ने 59 रन से जीतने में सफलता पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​