विज्ञापन
This Article is From May 30, 2023

CSK की जीत पर उथप्पा और उनके बेटे ने ऐसे मनाया जश्न, वायरल हो रहा Video

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया आईपीएल 2023 का फाइनल एक ब्लॉगबस्टर हिट मुकाबला रहा. धड़कने बढ़ा देने वाले इस मुकाबले में चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने जो पारी खेली. उसने उन्हें हीरो बना दिया. 

CSK की जीत पर उथप्पा और उनके बेटे ने ऐसे मनाया जश्न, वायरल हो रहा Video
CSK की जीत पर उथप्पा और उनके बेटे ने ऐसे मनाया जश्न, वायरल हो रहा Video
नई दिल्ली:

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को आखिरी गेंद पर 5 विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनी. रवींद्र जडेजा ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर चेन्नई को सुपर जीत दिलावा दी. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे चेन्नई की जीत पर उछल पड़ते हैं और जश्न मनाने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रॉबिन कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे हैं और उनकी गोद में उनका बेटा भी है. अब जैसे ही रवींद्र जडेजा ने अंतिम गेंद पर चौका लगाया, उन्होंने अपने बेटे के साथ जश्न मनाना शुरू कर दिया. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया आईपीएल 2023 का फाइनल एक ब्लॉगबस्टर हिट मुकाबला रहा. सांसो को थमा देने वाले इस मुकाबले में चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने जो पारी खेली. उसने उन्हें हीरो बना दिया. 

यहां देखें वीडियो:

मैच की हाईलाइट्स
कुल मिलाकर चेन्नई का ये पांचवां खिताब रहा और धोनी एंड कंपनी ने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली. यह एक ऐसा फाइनल मुकाबला रहा, जिसे दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेटपप्रेमी शायद ही कभी भुला सकें. चेन्नई को चैंपियन बनने के लिए आखिरी ओवर में 13 रन बनाने. और एक समय लक्ष्य 2 गेदों पर दस रन रन गया. इन निर्णायक पलों में अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीतने वाले और गुजरात के लिए मैच बनाने् वाले मोहित शर्मा आखिरी दो गेंदों पर बाजी हार गए. 

उनके फेंके आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर पहले जडेजा ने लांग-ऑन के ऊपर से बेहतरीन छ्क्का जड़ते हुए लक्ष्य को आखिरी गेंद पर चार रन कर दिया. और यह एक ऐसा लम्हा रहा, जब शून्य पर आउट हुए और डगआउट में बैठे कप्तान धोनी ने भी आंखें बंद कर लगीं. बेहद ही दबाव और मुश्किल पलों मोहित शर्मा आखिरी गेंद पर भटक गए. गेंद लेग स्टंप की दिशा में रही. शॉर्ट फाइन लेग ऊपर था. और रवींद्र जडेजा का शॉट विकेटकीपर और शॉर्ट फाइनलेग के बीच से बाउंड्री लाइन के पार चला गया. इसी के साथ ही रवींद्र जडेजा के साथ-साथ स्टेडियम में जमा हुए चेन्नई सुपर किंग्स के लाखों फैंस खुशी में झूम उठे. चेन्नई ने आईपीएल इतिहास की सुपर से ऊपर  जीत दर्ज करते हुए पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपनी झोली में डाल लिया. चेन्नई के डेवोन कॉन्वे को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. इससे पहले चेन्नई ने साल 2010, 2011, 2018 और साल 2021 में खिताब जीता था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
CSK की जीत पर उथप्पा और उनके बेटे ने ऐसे मनाया जश्न, वायरल हो रहा Video
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com