भारतीय टीम की जर्सी पर ऋषभ पंत का दिया गया 'ऑटोग्राफ' हुआ वायरल, देखकर लोगों ने कहा- यूनिक है..'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच में भारत की जीत के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे थे. पंत ने नाबाद 89 रन बनाकर भारत को 3 विकेट से जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई थी. बता दें कि ऐतिहासिक जीत के बाद प्रेजेंटेशन सरेमनी के दौरान भारतीय कप्तान रहाणे ने (Ajinkya Rahane) ने खेल भावना दिखाते हुए 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) को भारतीय टीम के खिलाड़ियों द्वारा साइन की गई टीम इंडिया की जर्सी तोहफे स्वरूप दी थी

भारतीय टीम की जर्सी पर ऋषभ पंत का दिया गया 'ऑटोग्राफ' हुआ वायरल, देखकर लोगों ने कहा- यूनिक है..'

भारतीय टीम की जर्सी पर ऋषभ पंत का दिया गया 'ऑटोग्राफ' हुआ वायरल, देखकर लोगों ने कहा- यूनिक है..'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच में भारत की जीत के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे थे. पंत ने नाबाद 89 रन बनाकर भारत को 3 विकेट से जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई थी. बता दें कि ऐतिहासिक जीत के बाद प्रेजेंटेशन सरेमनी के दौरान भारतीय कप्तान रहाणे ने (Ajinkya Rahane) ने खेल भावना दिखाते हुए 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) को भारतीय टीम के खिलाड़ियों द्वारा साइन की गई टीम इंडिया की जर्सी तोहफे स्वरूप दी थी. जिसकी तारीफ क्रिकेट वर्ल्ड ने किया था. अब लियोन ने सोशल मीडिया पर उस जर्सी की तस्वीर शेयर की है जो एक खास वजह से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल टीम इंडिया की जर्सी में ऋषभ पंत द्वारा जैसा साइन किया गया है वो खूब चर्चा बटोर रहा है.

एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली की हालत स्थिर, प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया

पंत ने अलग अंदाज में खुद का साइन किया है और साथ ही स्माइली भी शेय़र की है. अपने अलग तरह के साइऩ के लिए पंत सोशल मीडिया पर वाय़रल हो रहे हैं. फैन्स जमकर पंत के साइन और ऑटोग्रॉफ की बात कर रहे हैं, लोगों ने कमेंट में यह भी लिखा है कि जैसे पंत अपने बचपन में साइन करते थे वैसा ही यह साइन है. दूसरे यूजर ने पंत के साइन को देखकर लिखा, 'यूनिक है तुम तो यार'.

रहाणे ने टीम की जर्सी देकर जीता था दिल अब खुद लियोन ने कही दिल जीतने वाली बात

भारत की टीम अब 5 फरवरी से अपने घर पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम 4 टेस्ट मैचों की सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली है. एक बार फिर पंत इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे.


बता दें कि पंत के अलावा रिद्धिमान साहा को भी बतौर विकेटकीपर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शामिल  किया गया है. यह देखने वाली बात होगी कि आखिर में पहले टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन क्या होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com