यह ख़बर 10 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अंपायरों की गलती से आईपीएल मैच में ड्रामा

खास बातें

  • डेक्कन चार्जर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान सोमवार को उस समय विवाद हो गया जब मैदानी अंपायरों ने गलती करते हुए घरेलू टीम के बल्लेबाज को आउट करार नहीं दिया।
विशाखापत्तनम:

डेक्कन चार्जर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान सोमवार को उस समय विवाद हो गया जब मैदानी अंपायरों ने गलती करते हुए घरेलू टीम के बल्लेबाज को आउट करार नहीं दिया। मुंबई के कप्तान हरभजन ने बल्लेबाज को नाट आउट देने पर अंपायरों से तीखी बहस की।

यह घटना डेक्कन की पारी के 13वें में हुई जब कप्तान कुमार संगकारा को मुनाफ पटेल ने बोल्ड कर दिया लेकिन अंपायर इसे देख नहीं पाए और उन्होंने बल्लेबाजी को नाट आउट दिया लेकिन बाद में तीसरे अंपायर से सलाह करने फैसला बदल किया।

मुनाफ की ओवर की तीसरी गेंद संगकारा के बल्ले का किनारा लेकर आफ स्टंप से टकराई और बेल्स उठ गए लेकिन इसके तुरंत बाद गेंद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के पैड से टकराकर दोबारा विकेट में समा गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैदानी अंपायरों को लगा कि गेंद कार्तिक के पैड से टकराकर विकेट पर लगी है और उन्होंने संगकारा को नाट आउट दे दिया लेकिन मुनाफ और हरभजन के विरोध करने पर उन्होंने तीसरे अंपायर से सलाह ली और संगकारा को आउट करार दिया। संगकारा ने 19 गेंद की अपनी पारी में एक चौके की मदद से 14 रन बनाए।