IPL 2021: पंजाब किंग्स की नई 'जर्सी' का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ये तो पुरानी RCB है.."

RR vs PBKS: आईपीएल 2021 के चौथे मैच में पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थआन रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ है. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में सोमवार को यहां पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

IPL 2021: पंजाब किंग्स की नई 'जर्सी' का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ये तो पुरानी RCB है..

IPL 2021:पंजाब किंग्स की नई जर्सी का उड़ा मजाक

RR vs PBKS: आईपीएल 2021 के चौथे मैच में पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थआन रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ है. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में सोमवार को यहां पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. ऐसे में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी, लेकिन जैसे ही टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल ओपनिंग करने आए वैसे ही टीम पंजाब को फैन्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

IPL 2021: सुरेश रैना और रायडु ने साथ मिलकर बनाई धोनी और साथी खिलाड़ियों के लिए बिरयानी..देखें Video

दरअसल पंजाब की टीम इस आईपीएल में ऩई जर्सी और नए नाम के साथ खेल रही है. लेकिन पंजाब की नई जर्सी को देखकर फैन्स लगातार टीम को ट्रोल करने लगे. पंजाब किंग्स की नई जर्सी को फैन्स ने आरसीबी टीम की पुरानी जर्सी जैसा बताया. कई यूजर ने मीम्स भी शेयर किए और पंजाब किंग्स की जमकर क्लास लगाई. सोशल मीडिया पर कई तरह से मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. 


बता दें कि पंजाब की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. पिछले सीजन में पंजाब की टीम ने अच्छा परफॉर्मेंस किया था लेकिन प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए थे. पंजाब प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर रही थी. इस बार पंजाब ने शाहरुख खान जैसे युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है. 

IPL 2021: राशिद खान ने लिया विकेट तो SRH की 'मिस्ट्री गर्ल' ने दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में पंजाब किंग्स नए केलेवर के साथ टूर्नामेंट को जीतने के इरादे के साथ मैदान पर होगी. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार पंजाब की टीम आईपीएल में कहां तक का सफर तय कर पाती है. इसके अलावा राजस्थान की टीम की कप्तानी इस बार संजू सैमसन करने वाले हैं. वहीं, क्रिस मॉरिस जैसे खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा है. आईपीएल के इतिहास में क्रिस मॉरिस सबसे महंगे खिलाड़ी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com