Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन बोले, 'हमें कुछ बातों को लेकर है पछतावा...'

Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन बोले, 'हमें कुछ बातों को लेकर है पछतावा...'

Tim Paine ने माना, ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज के आखिरी टेस्ट में हासिल मौकों का फायदा नहीं उठा सकी

खास बातें

  • कहा, आखिरी टेस्ट में हासिल मौकों का फायदा नहीं उठा सके
  • हम जैसा खेले, उससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे
  • इंग्लैंड ने 135 रन की जीत के साथ सीरीज 2-2 से बराबर रखी
लंदन:

Ashes 2019: एशेज सीरीज (Ashes 2019) के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड के हाथों 135 रनों से हारने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine)ने कहा है कि उनकी टीम को कुछ बातों का पछतावा है क्योंकि वह खासतौर पर पांचवें टेस्ट में अपने सामने आए मौकों को भुना नहीं सकी. गौरतलब है कि इंग्लैंड ने अपने गेंदबाजों के दम पर आखिरी टेस्ट में (England vs Australia, 5th Test) ऑस्ट्रेलिया को 135 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर ली. ऑस्ट्रेलिया ने मैनचेस्टर टेस्ट जीतकर सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन इंग्लैंड ने चौथे दिन ही जीत हासिल करके सीरीज गंवाने से खुद को बचा लिया.

Steve Smith की 'हूटिंग' सहित ये 5 बातें रहीं Ashes 2019 में चर्चा का विषय..

मैच के बाद पेन (Tim Paine) ने कहा, "हमें कुछ बातों का पछतावा है. हम अपने सामने आए मौकों को भुना नहीं सके. हमारे गेंदबाज अच्छा खेले. मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है. इस मैच में हम जिस तरह से खेले, उससे बेहतर कर सकते थे. बीते 18 साल में इंग्लैंड आकर सीरीज बचाना बड़ी बात थी लेकिन आज का दिन हमारे लिए खराब रहा." पेन ने यह भी कहा कि इंग्लैंड की टीम हर लिहाज से उनकी टीम से बेहतर थी लेकिन बावजूद इसके उनकी टीम ने मेजबान टीम को कड़ी टक्कर दी.


पूरी सीरीज में हूटिंग झेली, आखिरी पारी में आउट होने पर स्टीव स्मिथ को मिली ऐसी 'विदाई', VIDEO

पेन (Tim Paine) ने कहा, "इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root)को यह मानना होगा कि हम काफी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेले. मैथ्यू वेड ने शानदार इच्छाशक्ति का परिचय दिया. वेड ने साबित किया कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है. दोनों टीमों को इस सीरीज पर गर्व करना चाहिए. हमने सोचा था कि यह इंग्लिश लोगों के सामने खेलते हुए हमारे लिए आत्मसम्मान हासिल करने का शानदार मौका है और इसे हम हासिल करने में सफल रहे." इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith)और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes)को मैन आफ द सीरीज चुना गया जबकि  इंग्लैंड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archar) मैन आफ द मैच रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)