विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2023

"फिलहाल यह टीम इंडिया की सबसे बड़ी समस्या", पाकिस्तान पूर्व कप्तान ने दिलाया भारत के विशेष क्षेत्र की ओर ध्यान

हली के कप्तानी से हटने के बाद से भारतीय टीम रोहित की कप्तानी में एक टी20 विश्व कप और ICC वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल गंवा चुकी है.लेकिन अब रोहित को घर में होने वाले विश्व के साथ ही एक और बड़ा मौका मिलने जा रहा है.

"फिलहाल यह टीम इंडिया की सबसे बड़ी समस्या", पाकिस्तान पूर्व कप्तान ने दिलाया भारत के विशेष क्षेत्र की ओर ध्यान
नई दिल्ली:

अब जबकि World Cup 2023 नजदीक आ रहा है, तो करोड़ों बारतीय फैंस अभी भी एक मलाल को बार-बार याद करते हैं. मलाल यह है कि बारत पिछले करीब एक दशक में एक भी ICC खिताब अपनी झोली में नहीं डाल सकता है. एक और टीम इंडिया में विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और आर. अश्विन जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, लेकिन इसके बावजूद भारत का ICC खिताब न जीत पाना एक सालने की बात तो है ही. इस विषय पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने विचार रखे हैं.  

लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि कोहली के पास एक दिशा थी और वह जीतना चाहते थे, लेकिन उन्हें हटा दिया गया. कोहली की टीम आंतरिक विषयों के कारण परफॉर्म नहीं कर सकती. वे ICC टूर्नामेंटों में प्रदर्शन नहीं कर सके क्योंकि हो सकता है कि कप्तान को अपने पसंदीदा खिलाड़ी नही मिले. यह भी हो सकता है कि उन्हें खिलाड़ी मिल गए हों, लेकिन उनका इस्तेमाल न किया गया हो.  

लतीफ ने कहा कि भारत की टीम काफी अच्छी है. उन्हें नंबर चार मिल जाएगा. भारत को समस्या तब होती है, जब उनके शीर्ष तीन बल्लेबाज जल्द ही आउट हो जाते हैं. अगर उसके तीन बल्लेबाज 25-30 ओवर खेल जाते हैं, तो वे आसानी से जीत जाएंगे. उनका मुद्दा यह है कि उसके शीर्ष तीन बल्लेबाज वैसा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, जैसा वे करते थे. राशिद ने कहा कि प्रबंधन शिखर धवन को वापस ला सकता था. आपने करीब एक साल पहले ही दौरे में उन्हें कप्तान बनाया था. आपके पास खिलाड़ी थे, लेकिन आपने उन्हें इधर-उधर सरका दिया. ध्यान दिला दें कि कोहली के कप्तानी से हटने के बाद से भारतीय टीम रोहित की कप्तानी में एक टी20 विश्व कप और ICC वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल गंवा चुकी है.लेकिन अब रोहित को घर में होने वाले विश्व के साथ ही एक और बड़ा मौका मिलने जा रहा है.

--- ये भी पढ़ें ---

* रोहित ने सूर्यकुमार की वनडे में भूमिका को लेकर दिया बड़ा इशारा, भारतीय कप्तान बोले कि...
* तिलक वर्मा की World Cup में नंबर-4 पर खेलने की बात, कुछ यह जवाब दिया रोहित शर्मा ने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
AUSW vs SAW: वर्ल्ड कप में 5600 दिनों बाद ऑस्ट्रेलिया का टूटा गुरूर, ऐतिहासिक रिकॉर्ड ही दिला पाया है अफ्रीका को जीत
"फिलहाल यह टीम इंडिया की सबसे बड़ी समस्या", पाकिस्तान पूर्व कप्तान ने दिलाया भारत के विशेष क्षेत्र की ओर ध्यान
Shoaib Akhtar, Ramiz Raja and Basit Ali criticized Pakistan team fish out of water hamare yahan daal chane khane wale ko roti mil gayi
Next Article
''दाल चने खाने वालों को रोटी मिल गई'', शोएब अख्तर, रमीज राजा और बासित ने अपनी ही टीम को लताड़ा, कहा "बेशर्म हार"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com