"रोहित की टेस्ट और वनडे कप्तानी को कोई खतरा नहीं', चेतन शर्मा के लिए अच्छी खबर", Report

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, रोहित टेस्ट और वनडे में भारत का नेतृत्व कर रहे हैं. और इन दो फौरमेटों में भविष्य में इनकी कप्तानी को लेकर ज्यादा चर्चा नहीं हुई

खास बातें

  • बीसीसीआई की समीक्षा बैठक
  • रोहित की टेस्ट और वनडे कप्तानी से बोर्ड को शिकायत नहीं
  • कई सिफारिशें कई गईं समीक्षा बैठक में
नई दिल्ली:

बीसीसीआई (BCCI) ने भले ही हाल ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान चुन लिया हो, लेकिन इसके बावजूद रोहित शर्मा की वनडे और टेस्ट कप्तानी को कोई खतरा नहीं है क्योंकि सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई को इन दोनों फौरमेटों मे उनकी कप्तानी को लेकर कोई खोट नजर नहीं आया है. ऐसा सभी ने रविवार को रिव्यू कमेटी में सभी ने महसूस किया, जिसमें अध्यक्ष बिन्नी, सचिव जय शाह के अलावा रोहित, द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और सेलेक्शन कमेटी के चीफ चेतन शर्मा ने भी हिस्सा लिया. अब जबकि बैठक का एक बड़ा एजेंडा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) और इस साल फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप था, तो ऐसे में हार्दिक पांड्या इस बैठक का हिस्सा नहीं थे. हार्दिक जल्द ही श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने जा रही टी20 सीरीज के लिए मुंबई में हैं. 

SPECIAL STORIES

"रोहित की टेस्ट और वनडे कप्तानी को कोई खतरा नहीं', चेतन शर्मा के लिए अच्छी खबर", Report


बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, रोहित टेस्ट और वनडे में भारत का नेतृत्व कर रहे हैं. और इन दो फौरमेटों में भविष्य में इनकी कप्तानी को लेकर ज्यादा चर्चा नहीं हुई. आप उनके टेस्ट और वनडे कप्तानी के रिकॉर्ड को देखिए और यह अधिक से ज्यादा प्रभावी है. यह भी बड़ा निर्णय था कि इस साल फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप तक शॉर्टलिस्टेड किए गए 20 खिलाड़ियों को ही रोटेट किया जाएगा. 

वहीं, एक बड़ी खबर यह निकलकर आ रही है कि बर्खास्त की गई सेलेक्शन कमिटि के चेयरमैन चेतन शर्मा को एक बार फिर से चेयरमैन की जिम्मेदारी दी जा सकती है. और अगर वह अध्यक्ष नहीं भी बने, तो भी वह उत्तर क्षेत्र से एक सेलेक्टर जरूर हो सकते हैं. दक्षिण क्षेत्र से वेंकटेश प्रसाद का नाम भी जोर-शोर से चल रहा है, लेकिन उन्हें पैनल में शामिल किए जाने को लेकर निश्चितता नहीं है. सूत्र ने कहा कि चेतन को 2023 विश्व कप के रोडमैप की प्लानिंग में शामिल करना एक बड़ा फैसला है. उन्होंने कहा कि पहली बात यह है कि अगर चेतन को नहीं कहा जाता, तो वह फिर से आवेदन नहीं भेजते. यह अपने आप में इशारा है. भारत को अगले दस महीने में विश्व कप खेलना है. तीन नए सेलेक्टरों के  साथ चेतन और हरिवंदर की निरंतरता जारी रहेगी. समझा जाता है कि पूर्व क्षेत्र से शिवरसुंदर दास एक बड़े दावेदार हैं. उनके अलावा पश्चिम से गुजरात के मुकुंद परमार, सलिल अंकोला और समीर डिघे के बीच कड़ा मुकाबला है.

ये भी पढ़ें : 

Rishabh Pant को प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट कर लाया जा सकता है दिल्ली : रिपोर्टस

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर व अनुपम खेर, लोगों से की ये खास अपील

दोस्त धवन ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया, तो विराट, सचिन सहित कई दिग्गजों ने की ऋषभ के तेज स्वास्थ्य लाभ की कामना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



अन्य खबरें