कुछ ऐसे गावस्कर ने कसा स्टार क्रिकेटरों पर ताना, कौन है सनी के निशाने पर

Ind vs Eng: इसमें दो राय नहीं कि भारत ने इंग्लैंड को उस टीम के साथ हराया है, जिसको कुछ खिलाड़ियों की सेवा नहीं मिल सकी

कुछ ऐसे गावस्कर ने कसा स्टार क्रिकेटरों पर ताना, कौन है सनी के निशाने पर

अपने समय के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर

नई दिल्ली:

वर्तमान में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का के साथ लंदन में हैं. विराट हाल ही में एक लड़के के भी पिता बन गए हैं. यही वजह थी कि कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से नाम वापस ले लिया था, जिसे काफी तूल देने की भी कोशिश हुई थी. लेकिन विराट  ही नहीं, बल्कि केएल राहुल (KL Rahul) और कुछ और खिलाड़ियों के अलग-अलग कारणों के चलते अंदर-बाहर होने के बावजूद भारत अग्रेंजों के खिलाफ सीरीज जीत चुका है.  इसी बात को लेकर अब महान सुनील गावस्कर ने कुछ खिलाड़ियों पर तंज कसा है. हालांकि, गावस्कर ने सीधे-सीधे कोहली का नाम नहीं लिया, लेकिन यहां पर कोहली ही इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने निजी कारणों के चलते सीरीज से नाम वापस लिया था. ऐसे में सवाल तो उठता ही है कि आखिरकार गावस्कर के निशाने पर कौन है. और गावस्कर ऐसा किसे बड़े खिलाड़ी के बारे में कह रहे हैं?

यह भी पढ़ें:

श्रेयस अय्यर के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने पर सामने नई जानकारी, बढ़ सकता है विवाद


Ranji Trophy 2024:अनदेखी का शिकार शार्दूल ठाकुर ने दिखाया 'नौ का दम', यह यूएसपी बहुत कुछ कहती है

हाल ही में एक चैनल पर बातचीत में गावस्कर सनी ने तंज कसते हुए कहा कि भारत किसी भी टीम के खिलाफ और बिना किसी बड़े नाम के बिना भी जीत दर्ज कर सकता है. जाहिर है कि गावस्कर का यह तंज ऐसे सितारा खिलाड़ियों पर था, जिनकी प्रोफाइल बड़ी है या जिनका स्टारडम, कद कहीं ऊंचा है. उन्होंने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी यह सोचता है कि टीम उसकी सेवा के बिना नहीं जीत सकती, तो वह गलत है  और टीम इंडिया ने अंग्रेजों के खिलाफ  जारी सीरीज में दिखा दिया है. 

ये खिलाड़ी भी रहे हैं सीरीज से दूर

टीम के एक और मुख्य खिलाड़ी केएल राहुल ज्यादातर मैचों में नहीं खेले, तो श्रेयस अय्यर और इशान भी नहीं रहे. वहीं. जसप्रीत बुमराह को भी नियमित अतंराल पर प्रबंधन आराम दिया गया. लेकिन असर इसका यह रहा कि भारत को ध्रुव जुरेल और आकाश दीप जैसे खिलाड़ी भी मिले और यह बात गावस्कर की बात को सही ठहराता है. बहरहाल, सनी को लेकर सवाल अपनी जगह बरकरार है कि उनका इशारा किसकी ओर है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com