T20 World Cup: सेमीफाइनल में मिली हार से निराश विराट कोहली का छलका दर्द, लिखा फैन्स के नाम खास संदेश

सेमीफाइनल में हार के बाद इमोशनल विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर दिल की बात लिखी है जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं.

T20 World Cup: सेमीफाइनल में मिली हार से निराश विराट कोहली का छलका दर्द, लिखा फैन्स के नाम खास संदेश

हार के बाद कोहली का इमोशनल ट्वीट

India vs England Semi Final: इंग्लैंड के खिलाफ भारत को सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भी दिल तोड़ दिया. सेमीफइनल में हार के बाद इमोशनल विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर दिल की बात लिखी है जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं.  टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup)के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड टीम के हाथों मिली दस विकेट से हार को भारतीय फैंस नहीं इतनी जल्दी नहीं भुला पाएंगे, लेकिन इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट ने स्वदेश रवाना होने से पहले फैंस का शुक्रिया अदा किया है और साथ ही सेमीफाइनल में करारी हार के बाद टी20 वर्ल्ड कप न जीत पाने के अधूरे सपने की भी बात की है.

विराट ने ट्वीट (Virat Kohli Tweet viral) करते हुए अपने दिल की बात लिखी
'दिल में निराशा और अधूरे सपने को लेकर हम ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे है, लेकिन एक ग्रुप के तौर पर हम बहुत सारे यादगार पल भी अपने साथ ले जा रहे हैं और यहां से हम बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं'. इसके साथ-साथ विराट ने आगे लिखा, 'मैच के दौरान मैदान में हमारा समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में आए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद, इस जर्सी को पहन कर देश का प्रतिनिधित्व करना गर्व से भरा होता है'. बता दें कि विराट ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाज़ी की है इस दौरान उन्होंने 6 पारियों में कुल 296 रन बनाए जिसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे.

सेमीफाइनल मुकाबले में मिली करारी शिकस्त
ओवल के मैदान पर सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों मिली हार भारतीय फैंस के साथ साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए भी बुरे सपने के जैसा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन का स्कोर खड़ा किया, टीम इंडिया को शुरुआती झटकों से उबारते हुए विराट कोहली (40 गेंदों में 50 रन) और हार्दिक पंड्या (33 गेंदों में 63 रन) ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया. दूसरी पारी में रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने भारतीय गेंदबाजों को बेहद आसान तरीके से खेलते हुए लक्ष्य को 4 ओवर शेष रहते ही हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया. 



Featured Video Of The Day

गुजरात में प्रचंड जीत के बाद जश्न का माहौल, डांस करते दिखे पार्टी के कार्यकर्ता