T20 World Cup: 'डीविलियर्स' की तरह शॉट मारना चाहता था बांग्लादेशी बल्लेबाज, इंग्लैंड गेंदबाज की छूटी हंसी- Video

T20 World Cup: इंग्लैंड ने शानदार खेल दिखाकर बांग्लादेश को 8 विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 124 रन बनाए थे जिसके बाद इंग्लैंड की ओऱ से जेसन रॉय ने 61 रन की पारी खेलकर मैच को एकतरफा बना दिया.

T20 World Cup: 'डीविलियर्स' की तरह शॉट मारना चाहता था बांग्लादेशी बल्लेबाज, इंग्लैंड गेंदबाज की छूटी हंसी- Video

मेहदी हसन के शॉट को देखकर हंसने लगा इंग्लिश बल्लेबाज

खास बातें

  • इंग्लैंड की बांग्लादेश पर 8 विकेट से धमाकेदार जीत
  • जेसन रॉय बने मैन ऑफ द मैच
  • जेसन रॉय ने धमाकेदार 61 रन की पारी खेली

T20 World Cup: इंग्लैंड ने शानदार खेल दिखाकर बांग्लादेश को 8 विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 124 रन बनाए थे जिसके बाद इंग्लैंड की ओऱ से जेसन रॉय ने 61 रन की पारी खेलकर मैच को एकतरफा बना दिया. इंग्लैंड ने बांग्लादेश को हराकर सुपर 12 में लगातार दूसरी जीत हासिल की है. बांग्लादेश के बल्लेबाज मैच के दौरान गलत शॉट मारने की कोशिश में अपनी विकेट फेंकते नजर आए. इतना ही नहीं  बांग्लादेश के मेहदी हसन'(Mehedi Hasan)  ने तो मैच के दौरान दिग्गज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) की तरह रिवर्स शॉट मारने की कोशिश में अपना विकेट गंवा दिया. हसन के शॉट को देखकर गेंदबाज टाइमल मिल्स भी चौंक से गए. यही नहीं गेंदबाज मिल्स की बांग्लादेशी बल्लेबाज के शॉट चयन को देखकर हंसी निकल गई. आईसीसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

छक्का मारने के लिए चहलकदमी करने लगा बांग्लादेशी बल्लेबाज, मोईन अली ने ऐसे फंसा कर कर दिया आउट- Video

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर इंग्लैंड
पिछले मैच में वेस्टइंडीज पर शानदार जीत दर्ज करने वाली इंग्लैंड की टीम ग्रुप एक तालिका में चार अंक लेकर पहले स्थान पर हैं. इंग्लैंड की गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश की टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाने के कारण 9 विकेट पर 124 रन ही बना सकी.  प्लेयर आफ द मैच जेसन रॉय और जोस बटलर ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलायी, जेसन रॉय ने 38 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के जड़ित अर्धशतकीय पारी खेली जिससे इंग्लैंड ने 14.1 ओवर में दो विकेट पर 126 रन बनाकर जीत हासिल की.


ICC T20 Ranking: विराट और केएल राहुल रैंकिंग में फिसले, हैरिस रऊफ की लंबी छलांग

टीम ने हालांकि जोस बटलर (18) का विकेट पावरप्ले में 39 रन पर ही गंवा दिया था. इससे पावरप्ले में टीम का स्कोर एक विकेट पर 50 रन था. लेकिन शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने टीम की जीत सुनिश्चित की. जेसन रॉय और डेविड मलान के बीच दूसरे विकेट के लिये 48 गेंद में 73 रन की साझेदारी बनी,  यह भागीदारी 13वें ओवर में शोरिफुल इस्लाम ने तोड़ी.(इनपुट भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: अगले साल से IPL में 2 नई टीमें, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका