T20 WC: पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब मलिक ने शाहिद अफरीदी को किया सैल्यूट, Video वायरल

T20 World Cup: अफगानिस्तान को पाकिस्तान ने 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. पाकिस्तान लगभग सेमीफाइनल में पहुंच गया है.

T20 WC: पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब मलिक ने शाहिद अफरीदी को किया सैल्यूट, Video वायरल

Shoaib Malik ने अफरीदी को किया सैल्यूट

खास बातें

  • पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब मलिक ने अफरीदी को किया सैल्यूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से हराया

T20 World Cup: अफगानिस्तान को पाकिस्तान ने 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. पाकिस्तान लगभग सेमीफाइनल में पहुंच गया है. अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में आसिफ अली ने शानदार बल्लेबाजी की और 7 गेंद पर 25 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. इस मैच में जहां आसिफ अली (Asif Ali) के द्वारा जमाए गए छक्कों की चर्चा हुई तो वहीं दूसरी ओर मैच के बाद शोएब मलिक का एक वीडियो खूब वायरल हुआ है. दरअसल जब पाकिस्तान की टीम मैच जीत गई तो शोएब मलिक (Shoaib Malik) दर्शक दीर्घा में मौजूद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को सलामी ठोकते हुए नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि अफगानिस्तान के साथ मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी मैच का मजा लेने स्टेडियम में पहुंचे थे. 

IND vs NZ: विराट हुए ट्रेंट बोल्ट को लेकर चिंतित, बल्लेबाजों की दी यह सलाह

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शोएब ने भी शानदार बल्लेबाजी थी और 15 गेंद पर 19 रन बनाकर पाकिस्तान की जीत में अहम योगदान दिया था. शोएब ने नवीन-उल-हक़ की गेंद पर एक छक्का भी लगाया था. 

आसिफ अली ने धोनी के स्टाइल में मनाया जश्न

आसिफ अली ने 4 छक्का जमाने के बाद धोनी के स्टाइल में जश्न मनाकर फैन्स को हैरान कर दिया. बता दें कि जैसे ही अली ने पाकिस्तान के जीत दिलाई वैसे ही उन्होंने बल्ले को गन बनाकर जीत को सेलिब्रेट किया. अली के द्वारा ऐसा करने के बाद सभी को धोनी की याद आ गई. बता दें कि 2005 में जब धोनी ने 183 रन की पारी खेली थी तो उस मैच में उन्होंने भी ऐसा ही गन शॉट सेलिब्रेशन किया था. 

IND vs NZ: न्यूजीलैंड head-to head रिकॉर्ड में भारत पर भारी, लेकिन इस तर्क के आगे इतिहास के कोई मायने नहीं


बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में आसिफ अली ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसने ही मैच का पूरा रूख ही बदल कर रख दिया था. आसिफ ने 19वें ओवर में 4 छक्के लगाकर मैच को खत्म कर दिया. एक समय पाकिस्तान की टीम हार के करीब थी, लेकिन अली की तूफानी पारी ने मैच का पूरा पासा ही पलट दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​INDIA vs NZ: भारतीय टीम में क्या बदलाव ज़रूरी? कहीं देर ना हो जाए, बोले एक्सपर्ट्स