T20 WC Final: आलोचकों के मुंह पर वॉर्नर की वाइफ ने लगाया ताला, ऐसे रिएक्ट कर मारा तंज

T20 World Cup Final: टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शानदार 53 रन की पारी खेली और ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई

T20 WC Final: आलोचकों के मुंह पर वॉर्नर की वाइफ ने लगाया ताला, ऐसे रिएक्ट कर मारा तंज

वॉर्नर की वाइफ ने आलोचकों पर मारा ताना

खास बातें

  • डेविड वॉर्नर बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट
  • व़ॉर्नर की वाइफ ने किया रिएक्ट
  • आलोचकों पर मारा तंज

T20 World Cup Final: टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शानदार 53 रन की पारी खेली और ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वॉर्नर के फॉर्म को लेकर कई तरह की बातें हो रही थी, लेकिन बड़े टूर्नामेंट में वॉर्नर ने कमाल किया और दिखा दिया कि, महान खिलाड़ियों को फॉर्म की चिंता नहीं रहती है. इस टूर्नामेंट में वॉर्नर मैन ऑफ द सीरीज बनकर सामने आए. पूरे टूर्नामेंट में वॉर्नर ने अपने बल्ले से रन बनाए और सभी आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया. ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन बनने के बाद डेविड वॉ़र्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर (David Warner's Wife Candice) ने रिएक्ट किया और कुछ ऐसा लिखा जो सीधे आलचकों के लिए करारा जवाब है.

T20 WC Final: न्यूजीलैंड को मिली हार, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे जोक्स

कैंडिस ने इंस्टाग्राम पर वॉर्नर की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "आउट ऑफ फॉर्म, टू ओल्ड एंड स्लो". ऐसा लिखकर कैंडिस ने आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया है. 

T20 WC Final: न्यूजीलैंड नहीं बन पाया चैंपियन, जेम्स नीशम फिर नहीं बना पाए जश्न, बोले- 335 दिन....

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर ने डेविड वॉर्नर ने 7 मैचों में 48.17 की शानदार औसत और 146.70 के लाजवाब स्ट्राइक रेट से 289 रन बनाए. वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे. वॉर्नर से ज्यादा सिर्फ बाबर आजम रहे जिन्होंने 303 रन बनाए. वॉर्नर ने दोनों नॉकआउट मैचों में ऐसी पारी खेली जिसने ऑस्ट्रेलियाई टीम को चैंपियन बनाने के लिए काफी अहम था.

सेमीफाइनल में पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाफ वॉर्नर ने 49 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई, और फाइनल में कीवी टीम के खिलाफ 53 रन बनाकर वॉर्नर ने जता दिया कि उनका समय अभी खत्म नहीं हुआ है.

T20 WC: चैंपियन बनी ऑस्ट्रेलिया, खिताब जीतने पर मिले इतने करोड़ रूपये, न्यूजीलैंड भी हुई मालामाल


दरअसल टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले वॉ़र्नर का फॉर्म आईपीएल 2021 में खराब रहा था, जिसके कारण आलोचक ये बातें करने लगे थे कि ऑस्ट्रेलिया के लिए वॉर्नर को टीम में रखना घाटे का सौदा न हो जाए. लेकिन वॉ़र्नर ने उन सभी आलोचकों को अपनी बल्लेबाजी से करारा जवाब दिया जिसने ऐसी बातें कहकर उनके आत्मविश्वास को तोड़ने की कोशिश की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया