T20 WC: आंद्रे रसेल हुए गजब तरीके से रन आउट, ICC चौंका, कहा- 'यह हमने अभी क्या देखा..देखें Video

WI vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell)  बिना गेंद खेले रन आउट हो गए. रसेल की किस्मत ने उन्हें ऐसा धोखा दिया कि एक गेंद भी खेलना नसीब नहीं हुआ.

T20 WC: आंद्रे रसेल हुए गजब तरीके से रन आउट, ICC चौंका, कहा- 'यह हमने अभी क्या देखा..देखें Video

आंद्रे रसेल हुए अजीब तरह से रन आउट

खास बातें

  • बांग्लादेश के खिलाफ आंद्रे रसेल हुए गजब तरीके से रन आउट
  • आईसीसी ने शेयर किया वीडियो
  • डायमंड डक का शिकार हुए रसेल

WI vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) बिना गेंद खेले रन आउट हो गए. रसेल की किस्मत ने उन्हें ऐसा धोखा दिया कि एक गेंद भी खेलना नसीब नहीं हुआ. दरअसल मैच के दौरान पोलार्ड रिटायर हर्ट हो गए, जिसके कारण उन्हें पेविलनय लौटना पड़ा. पोलार्ड के वापस जाने के बाद आंद्रे रसेल क्रीज पर आए. वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज से बिस्फोटक पारी की उम्मीद थी. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. 13वें ओवर में तस्कीन अहमद गेंदबाजी कर रहे थे. इसी ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर रोस्टन चेस मौजूद थे. चेस ने अहमद की गेंद पर सीधा शॉट खेला जिससे गेंद गेंदबाज के पांव के जूते पर लगते हुए सीधे नॉन स्ट्राइक स्टंप पर जा लगी. वहीं, जब गेंद स्टंप पर लगी तो उस समय रसेल अपने क्रीज से काफी आगे निकल चुके थे. 

T20 WC: वॉर्नर भी चले रोनाल्डो के नक्शेकदम पर, सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल टेबल से हटाने को कहा, फिर हुआ ऐसा- VIdeo


ऐसे में बांग्लादेश गेंदबाज तस्कीन अहमद जश्न मनानें लगे. अहमद को पूरी तरह से यकीन हो गया कि रसेल की किस्मत ने उन्हें धोखा दे दिया है और उनकी किस्मत ने बांग्लादेश को चमका दिया है. अंपायर्स ने भी फैसला लेने में कोई देरी नहीं की और तुरंत ही रन आउट का अपना फैसला दे दिया. 

रसेल दुर्भाग्य से आउट होने के बाद निराश होकर पवेलियन लौटते नजर आए. आईसीसी ने यह वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'यह हमने अभी क्या देखा..' 

India vs New Zealand: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सीधे तौर पर कहा- भारतीय XI से इन 2 खिलाड़ियों को करो बाहर, इसे दो मौका

टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में डायमंड डक पर आउट होने वाले रसेल दुनिया के     11वें बल्लेबाज हैं तो वहीं वेस्टंडीज के तीसरे बल्लेबाज हैं. इससे पहले पोलार्ड, सिमंस टी-20 वर्ल्ड कप में डायमंड डक पर आउट हो चुके हैं. बता दें कि वेस्टइंडी और बांग्लादेश के बीच मैच में बांग्लादेश के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. बांग्लादेश के कप्तान का फैसला सही साबित हुआ. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 142 रन बनाए. वेस्टइंडीज की ओर से पूरन ने कमाल की बल्लेबाजी की और 22 गेंद पर 40 रन बनाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​ज़िद पर अड़े रहे तो फिर नहीं जीत पाएंगे आईसीसी ट्रॉफ़ी