विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: इस फील्डिंग को क्या नाम दें? 6 रन बचाने के लिए खिलाड़ी ने जान दांव पर लगा दिया

Sri Lanka vs Netherlands, T20 World Cup 2024: सेंट लूसिया में नीदरलैंड के बल्लेबाज साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट ने मैदान में फील्डिंग के दौरान अजीबोगरीब तरीके से क्षेत्ररक्षण करते हुए सबको हैरान कर दिया है.

Read Time: 2 mins
VIDEO: इस फील्डिंग को क्या नाम दें? 6 रन बचाने के लिए खिलाड़ी ने जान दांव पर लगा दिया
Sybrand Engelbrecht

Sri Lanka vs Netherlands, T20 World Cup 2024: सेंट लूसिया में नीदरलैंड के बल्लेबाज साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट ने मैदान में फील्डिंग के दौरान अजीबोगरीब तरीके से क्षेत्ररक्षण करते हुए सबको हैरान कर दिया है. मैदान में यह वाक्या 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर देखने को मिला. नीदरलैंड की तरफ से यह ओवर वैन बीक डाल रहे थे. वहीं विपक्षी टीम के लिए असलांका बल्लेबाजी कर रहे हैं. बीक की फुलटॉस गेंद पर असलांका ने जोरदार तरीके से बल्ला घुमाया और गेंद सीमा रेखा से बाहर जाती हुई नजर आई. 

हालांकि, गेंद सीमा रेखा से बाहर पहुंचती. उससे पहले साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट ने जिस तरह से फील्डिंग करते हुए रन बचाने का प्रयास किया. वह देख हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने पीछे की तरफ से हवा में छलांग लगाते हुए करीब-करीब कैच को पकड़ लिया था. लेकिन जब उन्हें लगा कि वह सीमा रेखा से पहले खुद को नहीं रोक पाएंगे तो उन्होंने गेंद को मैदान के अंदर फेंकते हुए खुद सीमा रेखा के बाहर चले गए. 

मैदानी अंपायरों ने जब रिब्यु में देखा तो गेंद फेंके जाने से पूर्व एंगेलब्रेक्ट का पैर बाउंड्री लाइन से टच होती हुई नजर आई. जिसकी वजह से इए गेंद को छक्का करार दिया गया. मगर मैदान में उन्होंने जिस तरह से रन बचाने का प्रयास किया. उसे देख हर कोई हैरान था. कमेंट्री बॉक्स में मौजूद कमेंटेटर भी उनकी सराहना करते हुए नजर आए. 

बात करें मैच में उनके प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 9 गेंदों का सामना किया. इस बीच एक छक्का की मदद से महज 11 रन बना पाए. श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में नीदरलैंड की टीम को 83 रन के बड़े अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें- क्यों बाबर आजम सहित 5 खिलाड़ी नहीं लौट रहे पाकिस्तान? गुरु कर्स्टन का जानें हाल
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semifinal: इंग्लैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, पिछली हार का बदला लेना चाहेगी रोहित एंड कंपनी
VIDEO: इस फील्डिंग को क्या नाम दें? 6 रन बचाने के लिए खिलाड़ी ने जान दांव पर लगा दिया
Not Gautam Gambhir, Team India likely to travel Zimbabwe with VVS Laxman and his support staff
Next Article
टी20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी भारतीय टीम- रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;