सूर्यकुमार यादव ने लिया Virat Kohli का इंटरव्यू, बताया कैसे की फॉर्म में वापसी..'- Video

Suryakumar Yadav interviews Virat kohli: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 113 रन की पारी खेली और अपने वनडे करियर का 45 वां शतक लगाया. कोहली की पारी के दम पर भारतीय टीम श्रीलंका को 67 रन से हराने में सफल रही.

सूर्यकुमार यादव ने लिया Virat Kohli का इंटरव्यू, बताया कैसे की फॉर्म में वापसी..'- Video

Suryakumar Yadav interviews Virat kohli: सूर्या ने लिया कोहली का इंटरव्यू

Suryakumar Yadav interviews Virat kohli: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 113 रन की पारी खेली और अपने वनडे करियर का 45 वां शतक लगाया. कोहली की पारी के दम पर भारतीय टीम श्रीलंका को 67 रन से हराने में सफल रही. कोहली ने भारत की धरती पर 3 साल के बाद शतक लगाया है. विराट को उनके शानदार 113 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने किंग कोहली का इंटरव्यू लिया. कोहली ने इंटरव्यू के दौरान सूर्या की भरपूर तारीफ की और कहा कि 'अब फैन्स ने आपके ऊपर यह जिम्मेदारी डाल दी है मैच जीताने की, आपकी बल्लेबाजी ने भारतीय टीम को नया आयाम दिया है. सभी को आपकी बैटिंग पसंद है.' कोहली ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में आगे कहा कि, फैन्स ही नहीं बल्कि हम लोग भी आपसे उम्मीद करते हैं, जब आप बैटिंग करने जाते हो तो हमें उम्मीद रहती है कि सूर्या यह करके देगा.'

इसके अलावा कोहली ने अपने फॉर्म को लेकर भी बात की और कहा कि 'एशिया कप से पहले जो उन्होंने ब्रेक लिया था, वह काफी फायदेमद रहा. यही कारण कहा कि एशिया कप में जब मैं खेलने आया तो बिल्कुल फ्रेश था. आखिरी के 2 साल मैं अपने क्रिकेट से दूर हो गया था. लेकिन एशिया कप के दौरान मैंने वहीं महसूस किया जो पहले किया करता था'. 

कोहली ने आगे कहा कि 'मेंटल हेल्थ को फ्रेश करने के कारण उन्हें एक बार फिर क्रिकेट में मजा आ रहा है. साल के शुरूआत में शतक लगाना काफी अच्छा है. उम्मीद है कि यह साल मेरे लिए अच्छा रहेगा'. 


विराट ने कहा कि,  'लोगों की उम्मीदों के बोझ तले दब रहा था और इसका मेरे परिवार पर भी असर पड़ रहा था' इसी को देखते हुए मैंने नेट्स में खूब प्रेक्टिस की और अपने आप को तैयार किया और ये ही हर किसी को करना चाहिए.' किंग कोहली ने वर्ल्ड कप को लेकर भी बात की और कहा कि इसी साल वर्ल्ड कप होना है. मुझे हर हाल में परफॉर्म करना है. मैं चाहूंगा कि इसी तरह से आगे भी टीम के लिए रन बनाता रहूं.'

बता दें कि कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 73वां शतक लगाकर धमाका कर दिया है. विराट ने वनडे में 45 शतक लगाकर यह दिखा दिया है कि आने वाले समय में वो सचिन द्वारा वनडे में बनाए गए 49 शतक के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. 

ये भी पढ़े- 

Video: मोहम्मद सिराज की गेंद बुलेट की रफ्तार से सीधे स्टंप में घुस गई, बल्लेबाज ने हाथ खड़ा कर दिया 

रोहित शर्मा ने बताया, क्यों शमी द्वारा शनाका को 'रन आउट' किए जाने के बाद वापस ली अपील और बनाने दिया शतक

Watch: उमरान मलिक ने गोली की स्पीड से फेंकी गेंद, 156 KMPH की रफ्तार से बॉल फेंककर मचाया बवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com