युवराज और भज्जी के लिए सुरेश रैना ने बनाई विशेष रणनीति

युवराज और भज्जी के लिए सुरेश रैना ने बनाई विशेष रणनीति

सुरेश रैना (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि पंजाब टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह और हरभजन सिंह के लिए उनकी टीम ने एक विशेष रणनीति बनाई है, जिसका खुलासा वह मैदान पर करेंगे।

युवराज और भज्जी मेरे अच्छे दोस्त
उत्तर प्रदेश का मुकाबला आज ग्रुप बी में पंजाब से होगा, जिसकी टीम में युवराज और हरभजन जैसे खिलाड़ी हैं। दोनों टीमों के लिए यह महत्वपूर्ण मैच है। रैना ने इन दोनों की मौजूदगी में टीम की रणनीति के बारे में मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, दोनों मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अपने शहर में इनका स्वागत करते हैं। दोनों निश्चित ही बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन अपने इन दोस्तो के लिए हमने खास रणनीति बनाई है, जिसका खुलासा यहां नहीं मैदान पर ही होगा। रैना ने इसके साथ कहा कि पीयूष चावला को बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अपना बेहतर प्रदर्शन करना होगा तभी टीम अगले दोनो मैचों में जीत हासिल कर पाएगी।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, चावला ने भले ही गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन न किया हो, लेकिन उन्होंने बल्ले से टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है। रैना से पूछा गया कि क्या चावला को बल्लेबाज के रूप में टीम में रखा गया है। उन्होंने कहा, नहीं, ऐसी बात नही है चावला गेंदबाजी में भी मेहनत कर रहे हैं और वह गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों मैच जीतने जरूरी
रैना ने कहा कि यदि उनकी टीम को नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई करना हैं तो उन्हें पंजाब और बड़ौदा के खिलाफ होने वाले अगले दोनों मैच जीतने होंगे। उन्होंने कहा, अगले दोनों मैचों में हमारे सभी खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना होगा। हमें क्वालीफाई करने के लिए दोनों मैच जीतने होंगे। हमारी टीम अच्छा खेल रही है और उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश अपने अगले दोनों मैच जीतेगा। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की इस मैच में गैरमौजूदगी पर उन्होंने कहा, हमारे पास अच्छे गेंदबाजों की कमी नहीं है। भुवी तो टेस्ट टीम में शामिल हैं इसलिए उसे टीम से जुड़ने के लिए जाना पड़ा।