हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि रोहित शर्मा के बाद यह खिलाड़ी होगा भारत का अगला कप्तान, सुरैश रैना की भविष्यवाणी

Suresh Raina predicts on India Next Captain: भारत का अगला कप्तान रोहित शर्मा के बाद कौन होगा. इसको लेकर रैना ने अपनी राय दी है. (Shubman Gill vs Hardik Pandya Who will be India Next Captain

हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि रोहित शर्मा के बाद यह खिलाड़ी होगा भारत का अगला कप्तान, सुरैश रैना की भविष्यवाणी

Who will be India Future Captain Suresh Raina ने बताया

Suresh Raina on India Next Captain: भारत का अगला कप्तान रोहित शर्मा के बाद कौन होगा. इसको लेकर बहस तेज हो गई है. ऐसे में सुरेश रैना ने इस सवाल का जवाब दिया है. लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में रैना ने भारत के अगले कप्तान को लेकर भविष्यवाणी की है .रैना भारत के अगले कप्तान के तौर पर हार्दिक पंंड्या को नहीं बल्कि शुभमन गिल को देख रहे हैं. रैना से जब इंटरव्यू में सवाल किया गया कि भारत का अगला कप्तान कौन होगा. इसपर उन्होंने अपनी राय दी और कहा, "मुझे लगता है कि कप्तान के तौर पर शुभमन गिल ने मुझे काफी प्रभावित किया है. गिल की कप्तानी शानदार रही है. उसके अंदर बड़े मैच के प्रेशर को कैसे हैंडल करते हैं, इसकी समझ है. मैं गिल को भारत का अगला कप्तान बनने का दावेदार मान रहा हूं". (Shubman Gill vs Hardik Pandya Who will be India Next Captain)

रैना ने कहा, "गिल मैदान के अंदर तगड़ी कप्तानी अकेला कर रहा है. वहीं, बात करें ऋतुराज की तो उसके पीछे धोनी हैं. लेकिन यहां गिल अकेले मैदान के अंदर रहकर कप्तानी कर रहें हैं , भले ही मैदान के बाहर नेहरा हैं उनको सपोर्ट करने के लिए लेकिन मैदान पर गिल अकेले हैं और जो भी फैसले ले रहे हैं वो अपनी समझ केसाथ ले रहे हैं. मुझे उनके भारत का अगला कप्तान दिखता है. "

ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए वीरेन्द्र सहवाग ने भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह


ये भी पढ़े-  "वह बिल्कुल अजहरुद्दीन की तरह है...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने 22 साल के इस बल्लेबाज को बताया भारतीय क्रिकेट का दूसरा अजहर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हार्दिक के मुंबई में जाने के बाद गिल को गुजरात टाइटंस का नया कप्तान बनाया गया था. गिल की कप्तानी इस आईपीएल में अच्छी रही है. दूसरी ओर हार्दिक को मुंबई का कप्तान बनाया गया लेकिन हार्दिक की कप्तानी में वो बात नजर नहीं आ रही. यही नहीं हार्दिक को मुंंबई इंडियंस के फैन्स का भी सपोर्ट नहीं मिल रहा है. अब ये देखना है कि रोहित के बाद भारत का अगला कप्तान हार्दिक होंगे या शुभमन गिल, रैना ने तो अपनी राय बता दी है.