विज्ञापन

भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी, बांग्लादेश के खिलाफ रनों का अंबार लगाएंगे विराट कोहली

Suresh Raina Made Predictions About Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि किंग कोहली का बल्ला आगामी सीरीज में जमकर चलेगा और वह खूब रन बनाएंगे.

भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी, बांग्लादेश के खिलाफ रनों का अंबार लगाएंगे विराट कोहली
Virat Kohli

Suresh Raina Made Predictions About Virat Kohli: विराट कोहली करीब 9 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में एक बार फिर से जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं. मैच के दौरान उनका बल्ला पुराने अंदाज में चला तो वह कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर लेंगे. हर किसी को कोहली को अपने पुराने में अंदाज में देखनी की लालसा है. सीरीज से पहले टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना की भी कुछ ऐसी ही इच्छा है. 

37 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है कि आगामी सीरीज में विराट कोहली का बल्ला खूब चलेगा. उन्होंने कहा, ''रोहित शर्मा एक बेहतरीन कप्तान हैं. उन्होंने यह साबित भी किया है. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज अपने नाम किया है. हालांकि, सबका ध्यान विराट कोहली की टेस्ट क्रिकेट में वापसी पर रहेगी. कोहली को टेस्ट क्रिकेट बहुत रास आता है. वह इस फॉर्मेट का सम्मान भी करते हैं.''

रैना का कहना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पूर्व टीम इंडिया को कुल 10 मुकाबले खेलने हैं. यहां विराट कोहली का बल्ला खूब चलेगा और वह देश के लिए निर्णायक साबित होंगे. आने वाले सीरीज में भारतीय टीम को बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों का सामना करना है. विपक्षी टीम की चुनौतीपूर्ण गेंदबाजी के सामने कोहली के प्रदर्शन में और निखार आएगा.

सुरेश रैना का मानना है विराट कोहली दबाव में निखरकर सामने आते हैं. टूर्नामेंट के दौरान वह एक्शन के केंद्र रहेंगे. विपक्षी टीम के पास जरुर एक मजबूत तेज गेंदबाजी लाइनअप है, लेकिन आपको याद होना चाहिए कोहली ने हारिस रउफ जैसे गेंदबाजों के सामने अपनी पूरी क्षमता का प्रदर्शन किया है. चुनौतियां उन्हें पसंद हैं और मुझे पूरी उम्मीद है वो आगामी सीरीज में निखरकर लोगों के सामने आएंगे. 

यह भी पढ़ें- Virat Kohli: विराट से चंद फासले पर हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड, इतिहास के पन्नों में अमर हो जाएंगे 'किंग' कोहली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Virat Kohli: विराट से चंद फासले पर हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड, इतिहास के पन्नों में अमर हो जाएंगे 'किंग' कोहली
भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी, बांग्लादेश के खिलाफ रनों का अंबार लगाएंगे विराट कोहली
India vs Bangladesh 1st Test Match 2024 weather forecast of chennai rain weather report Pitch report live streaming
Next Article
IND vs BAN: चेपॉक टेस्ट पर बारिश का साया, जानें किस दिन किस सत्र का खेल होगा प्रभावित, मैच का पूरा डिटेल्स यहां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com