विज्ञापन

IND vs BAN: "पाकिस्तानियों के साथ जो हुआ...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को दी वार्निंग

Sunil Gavaskar react on IND vs BAN Test Series: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड की मेज़बानी करेगा.

IND vs BAN: "पाकिस्तानियों के साथ जो हुआ...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को दी वार्निंग
Sunil Gavaskar Bis Statement on IND vs BAN

Sunil Gavaskar on IND vs BAN: बांग्लादेश (IND vs BAN Test Series) के खिलाफ सीरीज से पहले सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा एंड कंपनी  (Rohit Sharma) को वार्निंग दी है. गावस्कर ने माना है कि बांग्लादेश की टीम भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में कड़ी टक्कर देने वाली है और भारत को संभल कर रहना होगा. बता दें कि पाकिस्तान के दौरे पर बांग्लादेश की टीम ने शानदार फरफॉर्मेंस किया था और दो टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से जीतने में सफलता हासिल की थी. अब भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश की टीम मुकाबला करने वाली है. पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. चेन्नई टेस्ट के आगाज होने से पहले सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को संभल कर रहने की सलाह दी है. 

गावस्कर ने मिड डे को लिखे अपने कॉलम में कहा है कि, "पाकिस्तान में खेले गए दोनों टेस्ट मैचों में पाकिस्तान को हराकर बांग्लादेश की टीम ने दिखा दिया है कि वे एक बेहतरीन टीम है और मजबूती से खड़ी है.  कुछ साल पहले भी जब भारत ने बांग्लादेश का दौरा किया था, तब बांग्लादेशियों ने उन्हें कड़ी टक्कर दी थी. अब पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद, वे भारत से भी भिड़ने के लिए तैयार हैं."

गावस्कर ने अपने कॉलम में आगे लिखा, "उनके पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और कुछ नए होनहार खिलाड़ी हैं, जो अब विरोधियों के सामने वह खौफ नहीं रखते जो इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके शुरुआती दौर में हुआ करती थी.  अब, उनके खिलाफ खेलने वाली हर टीम जानती है कि वे टेस्ट मैच में कैसा परफॉर्म कर सकते हैं. अब बांग्लादेश की टीम बड़ी टीमों को टक्कर दे सकती है. जैसा कि पाकिस्तानियों के खिलाफ इस टीम ने कर दिखाया है.  यह निश्चित रूप से एक ऐसी सीरीज होगी जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है."

भारत, WTC फाइनल की हैट्रिक पर नज़र गड़ाए हुए है, उम्मीद है कि 2021 और 2023 के निराशाजनक नतीजों के बाद, वह इस बार भी फाइनल में पहुंचकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने में सफल रहेगा. 

बांग्लादेश के बाद, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगी.  भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड की मेज़बानी करेगा. इसके बाद नवंबर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Gautam Gambhir: "ट्रक वाले से भिड़ गए थे, उनका गिरेबान पकड़ लिया..", भारतीय पूर्व दिग्गज ने गंभीर के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा
IND vs BAN: "पाकिस्तानियों के साथ जो हुआ...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को दी वार्निंग
Ishan Kishan two word post viral A Message To BCCI After Duleep Trophy Ton
Next Article
'क्या BCCI के लिए है...", दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन का दो लाइन में लिखा पोस्ट वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com