विज्ञापन

Gautam Gambhir: "ट्रक वाले से भिड़ गए थे, उनका गिरेबान पकड़ लिया..", भारतीय पूर्व दिग्गज ने गंभीर के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

Aakash Chopra  on Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने गंभीर के साथ बिताए अपने पुराने दिनों की यादें पॉडकास्ट पर शेयर की और कहा कि, "गौती उनमें से हैं जो ट्रक वाले से भिड़ जाते थे."

Gautam Gambhir:  "ट्रक वाले से भिड़ गए थे, उनका गिरेबान पकड़ लिया..", भारतीय पूर्व दिग्गज ने गंभीर के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा
When Gambhir grabbed a truck driver’s collar:

Aakash Chopra  on Gautam Gambhir: भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra on Gautam Gambhir) ने गौतम गंभीर से जुड़ी एक घटना बताई है. जिसमें गंभीर ट्रक ड्राइवर से भिड़ गए थे. दरअसल, गंभीर को फैन्स आक्रमक व्यक्ति के तौर पर जानते हैं. वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले चोपड़ा ने गंभीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है और दिल्ली के ड्रेसिंग रूम की कुछ घटनाओं को याद किया है. आकाश चोपड़ा ने राज शमनी के पॉडकास्ट में इस बात का खुलासा किया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने गंभीर के साथ बिताए अपने पुराने दिनों की यादें पॉडकास्ट पर शेयर की और कहा कि, "गौती उनमें से हैं जो ट्रक वाले से भिड़ जाते थे."

आकाश चोपड़ा ने कहा, "गौतम एक ऐसा व्यक्ति है जिसने एक बार दिल्ली में एक ट्रक ड्राइवर से झगड़ा कर लिया था. वह अपनी कार से उतरा और ट्रक पर चढ़ गया और ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया क्योंकि उसने गलत मोड़ लिया था और गाली दे रहा था.. मैंने कहा, 'गौती, तुम क्या कर रहे हो?' यही बात उसे गौतम बनाती है. "

गौतम गंभीर को आकाश ने जुनूनी आदमी करार दिया है.  पॉडकास्ट में आकाश चोपड़ा ने गंभीर को लेकर आगे बात की और कहा, "अपने काम के मामले में वह बहुत मेहनती था. थोड़ा गंभीर लेकिन  उसने बहुत रन बनाए हैं.  वह हमेशा अपनी दिल की बात खुलकर कहता था. स्वभाव से वह बहुत जल्दी गुस्सा हो जाता था. लेकिन हर किसी का चरित्र अलग होता है."

बता दें कि गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट के नए कोच हैं. गंभीर की कोचिंग में भारतीय टीम पहला टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 

कोहली की 9 महीने के बाद टेस्ट में वापसी

टेस्ट सीरीज में कोहली की भी वापसी हो रही है. 9 महीने के बाद विराट कोहली टेस्ट मैच खेलने वाले हैं. कोहली ने साल के शुरुआत में साउथ अफ्रीका के दौरे पर आखिरी बार टेस्ट मैच खेला था. वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे. उस समय विराट कोहली पिता बनने वाले थे. इसलिए किंग कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs AUS: कंगारुओं दिग्गज में फैला इस भारतीय युवा का टेरर, स्मिथ, स्टार्क सहित कइयों ने करार दिया अगला सुपरस्टार
Gautam Gambhir:  "ट्रक वाले से भिड़ गए थे, उनका गिरेबान पकड़ लिया..", भारतीय पूर्व दिग्गज ने गंभीर के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा
Sunil Gavaskar warns Rohit Sharma-led Team India against Bangladesh says 'As the Pakistanis found out.
Next Article
IND vs BAN: "पाकिस्तानियों के साथ जो हुआ...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को दी वार्निंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com