'अब ब्रेक लेना चाहिए..' रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को देखकर सुनील गावस्कर ने दी सलाह

Sunil Gavaskar on Rohit Sharma: खराब फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने खास सलाह दी है. गावस्कर ने बताया है कि रोहित को अब आगे क्या करना चाहिए, जिससे वो अपनी खोई हुई फॉर्म को दोबारा पा सकें.

'अब ब्रेक लेना चाहिए..' रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को देखकर सुनील गावस्कर ने दी सलाह

रोहित शर्मा को सुनील गावस्कर ने दी सलाह

Sunil Gavaskar on Rohit Sharma: खराब फॉर्म से गुजर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने खास सलाह दी है. गावस्कर ने बताया है कि रोहित को अब आगे क्या करना चाहिए, जिससे वो अपनी खोई हुई फॉर्म को दोबारा पा सके. ईसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बात करते हुए गावस्कर ने अपनी बात कही है. गावस्कर को लगता है कि रोहित को अब कुछ दिनों के लिए क्रिकेट से ब्रेक ले लेना चाहिए, जैसा कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल के दिनों में किया था. 

अपनी बात रखते हुए गावस्कर ने कहा, 'मैं मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी में बदलाव देखना चाहता हूं. यही नहीं मैं चाहूंगा कि रोहित कुछ समय के लिए ब्रेक ले लें और खुद को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए फिट रखें. मैं चाहता हूं कि रोहित आखिरी के दौर में फिर से टीम के साथ लौटे. रोहित को अब ब्रेक की जरूरत है, जैसा कि कोहली ने अपने लिए किया था.'

पर्व भारतीय कप्तान ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा कि, मुझे रोहित व्याकुल लग रहे हैं. या कहें कि उनपर अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का दबाव  दिखने लगा है.  मुझे नहीं पता.. लेकिन मैं चाहता हूं कि वो थोड़ा रेस्ट करें और आखिर के 4-5 मैच के लिए फि से टीम के साथ जुड़े, जिससे वो  विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप [WTC Final] के लिए अपनी लय पा सकें.


गुजरात टाइटंस से मिली हार से निराश हैं रोहित शर्मा
गुजरात टाइटंस के खिलाफ 55 रन की करारी शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने एक बार फिर से आखिरी ओवरों में खराब गेंदबाजी की. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 207 रन बनाने के बाद मुंबई को नौ विकेट पर 152 रन पर रोक दिया पर रोक दिया.

गुजरात ने 15 ओवर में चार विकेट पर 130 रन बनाये थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी पांच ओवरों में 77 रन लुटा दिये. रोहित ने मैच के बाद आईपीएल प्रसारकों से कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है, आखिरी कुछ ओवरों से पहले तक मैच पर हमारी पकड़ थी। इसके बाद हमने काफी रन लुटा दिये. यह सही गेंदबाजी करने के बारे में है.आप किस बल्लेबाज को गेंद कर रहे हो यह देखना चाहिए लेकिन हम इसमें विफल रहे.' (इनपुट भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: "सस्ते" अफगानी ने छीन लिया इंडियंस के सितारा बल्लेबाजों का "नूर", डिटेल से जानें अहमद के बारे में
* चयन न होने पर सरफराज खान ने बयां किया टूटे दिल का हाल, पूर्व क्रिकेटर ने दी यह सलाह

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com