सुनील गावस्कर ने इस टीम के लिए पहले ही कर दी भविष्यवाणी, इस बार नहीं जीत सकती IPL का खिताब

भारत के पूर्व ओपनर और दिग्गज खिलाड़ी रह चुके सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को एक टीम के बारे में लगता है कि इस टीम को इस बार भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

सुनील  गावस्कर ने इस टीम के लिए पहले ही कर दी भविष्यवाणी, इस बार नहीं जीत सकती IPL का  खिताब

सुनील गावस्कर ने पंजाब किंग्स के लिए कही अपने मन की बात

खास बातें

  • आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से
  • सुनील गावस्कर का बड़ा बयान
  • पंजाब की टीम को लेकर दिया बड़ा बयान
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 15वें सीज़न के शुरु होने में अब सिर्फ 24 घंटे का समय बचा है.  फैंस को इस बार लीग में जबरदस्त रोमांच की उम्मीद है. इस बार 8 की जगह 10 टीमों को लीग में शामिल किया गया है. सब टीमों ने अपने हिसाब से खिलाड़ी चुने हैं और सभी के पास मैच जीताने वाले खिलाड़ी भी हैं. 

यह पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के CEO ने बताया किसका फैसला था धोनी को कप्तानी से हटाना का, जानिए क्या है BD और AD

भारत के पूर्व ओपनर और दिग्गज खिलाड़ी रह चुके सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को एक टीम के बारे में लगता है कि इस टीम को इस बार भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. सुनील गावस्कर को नहीं लगता कि यह टीम आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब हो सकती है. उनको लगता है इस टीम में प्रभावशाली खिलाड़ियों की कमी है. हालांकि उन्होंने ये जरुर कहा कि ये टीम किसी भी विपक्षी टीम का खेल जरूर बिगाड़ सकती है लेकिन कप जीतने की संभावना कम ही दिखाई पड़ रही है. 


यह भी पढ़ें- टीम के साथ जुड़ने की खुशी, एनरिक नॉर्टजे ने हिंदी में की फैंस से बात, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा-" मुझे नहीं लगता कि पंजाब की टीम में कोई ऐसा इंपेक्ट प्लेयर है जो कप जीतने के लिए टीम की मदद कर सके हां लेकिन कई बार ये चीजें फायदा भी कर देती हैं क्योंकि जब किसी टीम से अपेक्षाएं नहीं होती तो उन पर दबाव नहीं होता और बिना दबाव के खेलने पर प्रदर्शन अच्छा हो जात है तो हो सकता है पंजाब की टीम हम सभी को चौंका दे लेकिन कप  जीतना जैसी बात मुझे अभी से नहीं लगती "

पंजाब किंग्स टीम: मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल.

धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com