टीम के साथ जुड़ने की खुशी, एनरिक नॉर्टजे ने हिंदी में की फैंस से बात, देखिए VIDEO

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होने जा  रहा है और टूर्नामेंट का ओपनर चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी,

टीम के साथ जुड़ने की खुशी, एनरिक नॉर्टजे ने हिंदी में की फैंस से बात, देखिए VIDEO

एनरिक नॉर्टजे ने हिंदी में अपने फैंस से बात की

खास बातें

  • आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से
  • एनरिक दिल्ली की टीम के साथ जुड़े
  • फैंस को था काफी दिनों से इंतजार
नई दिल्ली:

चोट के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ना खेलने वाले एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) के लिए  दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के प्रशंसक काफी चिंतित थे कि क्या दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) से पहले दिल्ली कैपिटल टीम में शामिल होंगे.  फैंस लगातार ट्विटर पर फ्रैंचाइज़ी से प्रोटियाज़ पेसर उपलब्धता के अपडेट के बारे में पूछ रहे थे आखिरकार एनरिक ने खुद ही फैंस के सामने आकर इस बात की जानकारी दे दी.  

यह पढ़ें- गुजरात टाइटन्स ने लॉन्च किया अपना टीम ANTHEM, गुजराती कल्चर को दिखाता यह गाना 'आवा दे' मचा रहा है धमाल-VIDEO

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद नॉर्टजे ने आखिरकार दिल्ली की फ्रैंचाइज़ी दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए हैं.  दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें नॉर्टजे अपने फैंस के मैसेज ब्राउज़ करते देखा जा सकते हैं और अंत में वह कहते हैं: "नॉर्टजे कहां है? नॉर्टजे यहां है. 


यह भी पढ़ें- IPL 2022: आंकड़ों में देखिए एक कप्तान के रूप में धोनी का रिकॉर्ड, आप भी कहेंगे वाह !


आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होने जा  रहा है और टूर्नामेंट का ओपनर चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी, इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने नए खिलाड़ियों से टीम के माहौल के बारे में बात की थी. पंत ने कहा, 'फिलहाल हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि नेट सत्र के दौरान नए खिलाड़ियों को क्या चाहिए. 

दिल्ली कैपिटल्स टीम: पृथ्वी शॉ,  एनरिक नॉर्टजे, ऋषभ पंत (कप्तान), अक्षर पटेल, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेब्बार, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, केएस भरत, मंदीप सिंह, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगी एनगिडी, टिम सीफर्ट, विक्की ओस्तवाल.

धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com