विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: बाबर आजम और सुनील गावस्कर के बीच क्या हुई बातचीत? T20 World Cup में खतरा न बन जाए गुरु ज्ञान

Sunil Gavaskar Meets Babar Azam: सुनील गावस्कर और बाबर आजम के बीच डलास में खास मुलाकात हुई है. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों को अहम मुद्दों पर बातचीत करते हुए देखा गया.

Read Time: 2 mins
VIDEO: बाबर आजम और सुनील गावस्कर के बीच क्या हुई बातचीत? T20 World Cup में खतरा न बन जाए गुरु ज्ञान
Babar Azam and Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar Meets Babar Azam: मौजूदा समय में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमेंट्री के लिए अमेरिका में हैं. वहीं पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम भी यहां शिरकत करने के लिए मौजूद हैं. पाकिस्तान क्रिकेट ने इन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें दोनों खिलाड़ी आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई यह बात सामने नहीं आई है. मगर वीडियो देखने पर ऐसा महसूस हो रहा है कि दोनों दिग्गज क्रिकेट से जुड़े किसी अहम मुद्दे पर बात कर रहे हैं. 

पाकिस्तान क्रिकेट के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों की यह मुलाकात अमेरिका स्थित डलास शहर में हुई है. यहां दोनों दिग्गज अचानक से होटल के डाइनिंग एरिया में आमने-सामने आ गए. इस बीच उन्होंने शिष्टाचार भेंट की. बातचीत के दौरान बाबर आजम भारतीय दिग्गज के सामने काफी सहज नजर आए. गावस्कर जब उनसे बात कर रहे थे तो वह बस ध्यानपूर्वक उनकी बातों को सुन रहे थे. अगर गावस्कर ने उन्हें क्रिकेट से जुड़ी बारीकियों के बारे में ज्ञान दिया है तो स्टार बल्लेबाज के लिए यह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. क्योंकि यह हर कोई जानता है कि गावस्कर के पास क्रिकेट की बारीकियों का भंडार है.

पाकिस्तान गुरुवार से करेगा टी20 वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज ग्रीन टीम गुरुवार को सह मेजबान अमेरिका के खिलाफ करेगा. इससे पहले बाबर एंड कंपनी ने इसी सप्ताह की शुरुआत में इंग्लैंड का दौरा किया था. दौरे पर दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. जहां पाकिस्तानी टीम को 2-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. सीरीज का पहला और तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर फिर दिया बड़ा बयान, जानें इस बार क्या कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India Meeting With PM Modi: "पब्लिक ने बूइंग किया..." पीएम मोदी ने पूछा हार्दिक बताइए, तो पांड्या ने सुनाई अपनी कहानी
VIDEO: बाबर आजम और सुनील गावस्कर के बीच क्या हुई बातचीत? T20 World Cup में खतरा न बन जाए गुरु ज्ञान
T20 World Cup Final Winner Predcition Wasim Akram  predicts the winner IND vs SA Final
Next Article
T20 World Cup 2024 Final: वसीम अकरम की भविष्यवाणी, भारत-साउथ अफ्रीका में यह टीम जीतेगी खिताब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;