विज्ञापन
Story ProgressBack

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर फिर दिया बड़ा बयान, जानें इस बार क्या कहा

Sunil Gavaskar Drops Another Big Virat Kohli Verdict: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक बार फिर विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. जानें इस बार उन्होंने क्या कहा है.

Read Time: 3 mins
सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर फिर दिया बड़ा बयान, जानें इस बार क्या कहा
Sunil Gavaskar and Virat Kohli

Sunil Gavaskar Drops Another Big Virat Kohli Verdict: बांग्लादेश के खिलाफ संपन्न हुए अभ्यास मैच को अगर एक संकेत के रूप में देखा जाए तो यशस्वी जायसवाल को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिलती हुई नजर नहीं आ रही है. विराट कोहली अपने कुछ निजी कारणों की वजह से अमेरिका लेट पहुंचे हैं. शायद यही वजह है कि बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में वह मैदान में नहीं उतरे. ऐसी स्थिति में जायसवाल को मौका मिल सकता था, लेकिन कप्तान और कोच संजू सैमसन के साथ आगे बढे. हालांकि कैप्टन रोहित शर्मा ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि मेन मुकाबलों के लिए टीम को अंतिम रूप अभी नहीं दिया गया है. लेकिन अभ्यास मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी के बावजूद जिस तरह से जायसवाल को नजरअंदाज किया गया है. उसे देख बेहद ही कम संभावना है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिले.

टीम के इस बड़े फैसले से भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी सहमत हैं. उनका मानना है कि विराट कोहली को ही रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करना चाहिए. क्योंकि जायसवाल मौजूदा समय में उस तरह की फॉर्म में नहीं हैं जिससे टीम को कुछ खास उम्मीद जगी हो. दूसरी ओर विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में 700 से अधिक रन के साथ शीर्ष पर रहते हुए अभियान का अंत किया है. 

गावस्कर ने यूएसए और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मुकाबले के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा, 'विराट कोहली जिस तरह की फॉर्म में हैं. उन्हें रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए. अच्छे खिलाड़ी अच्छे खिलाड़ी होते हैं. कोहली ने आईपीएल 2024 में जिस तरह का फॉर्म दिखाया है. उन्हें पारी का आगाज करनी चाहिए. टीवी पर बाएं हाथ और दाएं हाथ के संयोजन के बारे में बात करना अच्छा लगता है, लेकिन अच्छे खिलाड़ी अच्छे खिलाड़ी होते हैं. चाहे वे कहीं भी बल्लेबाजी करें.'

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'यशस्वी जायसवाल उस तरह की फॉर्म में नहीं हैं. जैसा हमने उन्हें टेस्ट सीरीज के दौरान देखा था.' बता दें इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल प्रचंड लय में नजर आए थे. उनकी उम्दा बल्लेबाजी को देख चयनकर्ताओं ने उन्हें भारतीय स्क्वाड में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें- यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग 11 में नहीं मिलेगा मौका, 5 गेंदबाज उतरेंगे मैदान में, सिद्धू की भविष्यवाणी


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India Coach: कोच की रेस में गंभीर ही नहीं एक और भारतीय स्टार शामिल, दोनों ने दिया इंटरव्यू , सामने आई बड़ी अपडेट
सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर फिर दिया बड़ा बयान, जानें इस बार क्या कहा
T20I Rankings joy for Afghanistan as new No.1 all-rounder is crowned Mohammad Nabi
Next Article
T20I ऑलराउंडर रैंकिंग में अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने रचा इतिहास, विश्व क्रिकेट में बादशाहत हासिल कर मचाई हलचल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;