Virat Kohli: "हो सकता है कि कोहली...", IPL 2024 खेलने को लेकर गावस्कर ने दे दिया बड़ा बयान, RCB फैंस में मची खलबली

Gavaskar on Virat Kohli: गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे.

Virat Kohli:

Sunil Gavaskar on Virat Kohli IPL 2024

Sunil Gavaskar on Virat Kohli IPL 2024: इंग्लैंड के खिलाफ पहले शुरूआती दो मुकाबले से विराट कोहली (Virat Kohli on IND vs ENG Test) के निजी कारणों की वजह से बाहर रहने की खबर सामने आई और उसके बाद बाकी बचे तीन टेस्ट मुकाबलों से भी विराट कोहली बाहर हुए तब क्रिकेट जगह में कई तरह की अटलके लगाई गई और इस दौरान कोहली को लेकर बीसीसीआई ने भी आखिरी में कहा की कोहली के फैसले का सम्मान होना चाहिए. विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल रहे हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आशंका जताई कि यह स्टार बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) से भी बाहर रह सकते हैं.

आईपीएल (IPL 2024 Schedule) 22 मार्च से शुरू होगा जिसका पहला मैच मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (IPL 2024 First Match CSK vs RCB) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. कोहली को पहले भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह हैदराबाद में खेले गए पहले मैच से पूर्व टीम से हट गए थे. इस स्टार क्रिकेटर और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Kohli son Akaay Kohli) ने इस महीने के शुरू में अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की थी.

गावस्कर से पूछा गया कि कोहली लंबे समय तक बाहर रहने के बाद क्या आईपीएल में रन बनाने के लिए बेताब होंगे, इस पूर्व भारतीय कप्तान ने मजाकिया अंदाज में कहा,‘‘क्या वह खेलेंगे... वह कुछ कारण से नहीं खेल रहे हैं. शायद हो सकता है कि आईपीएल में भी नहीं खेलें.''


गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा के इनपुट के साथ)