टी-20 विश्व कप से बाहर हो सकते हैं स्टीव स्मिथ, वजह है बेहद ही खास

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा है कि टेस्ट खेलना ही उनके लिए सबसे अहम है.

टी-20 विश्व कप से बाहर हो सकते हैं स्टीव स्मिथ, वजह है बेहद ही खास

टेस्ट खेलने के लिए टी-20 विश्व कप नहीं खेल सकते हैं स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' से कहा है कि टेस्ट खेलना ही उनके लिए सबसे अहम है. वो इंग्लैंड के खिलाफ हर हाल में एशेज सीरीज खेलना चाहते हैं और साथ ही  वो सीरीज से पहले तक पूरी तरह से फिट होना चाहते हैं. इसके लिए वो टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से भी बाहर रहने के लिए तैयार हैं. बता  दें कि इस समय स्मिथ चोटिल हैं, उनके कोहनी में चोट हैं. यही कारण है कि उन्होंने अपना नाम टी20 विश्व कप से वापस ले लिया था. अपने बयान में स्मिथ ने कहा है कि ,‘‘मैं विश्व कप खेलना चाहता हूं लेकिन मेरी नजर में टेस्ट क्रिकेट सर्वोपरि है. मैं एशेज नहीं छोड़ना चाहता और उसमें अपनी सफलता को दोहराना चाहता हूं.' उन्होंने आगे यह भी कहा है कि इसके लिए यदि उन्हें टी-20 विश्व कप से बाहर भी रहना पड़े तो वो इसके लिए तैयार हैं. 

क्रिकेट वर्ल्ड हैरान, T20 में एक ही दिन में 3 गेंदबाजों ने लिए हैट्रिक- देखें Video

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज 17 अक्टूबर से होगा और इसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाने वाला है. वहीं, एशेज 2021 (Ashes 2021) दिसंबर में खेला जाएगा. 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की बल्लेबाजों की टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ दूसरे नंबर पर हैं. पहले नंबर पर इस समय केन विलियमसन हैं. वहीं, भारत के कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर मौजूद हैं.  विलियमसन आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के दौरान पहली बार नवंबर 2015 में रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचे थे.

रमीज राजा ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, भारत के 3 और हैरान करते हुए केवल एक पाकिस्तानी को दी जगह


डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) की दूसरी पारी में नाबाद 47 रन बनाकर विलियमसन के साथ 96 रन की अटूट साझेदारी करने वाले रोस टेलर तीन स्थान के फायदे से 14 स्थान पर पहुंच गए हैं। बायें हाथ के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे पहली पारी में सर्वाधिक 52 रन बनाने के बाद 18 स्थान के फायदे से 42वें स्थान पर पहुंच गए हैं (इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com