यह ख़बर 26 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

त्रिकोणीय शृंखला में मजबूत प्रतिद्वंद्वियों से श्रीलंका चिंतित

खास बातें

  • श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा है कि शुक्रवार से जमैका में शुरू होने जा रही कैरेबियाई त्रिकोणीय शृंखला पर कब्जा करने के लिए श्रीलंका को अपना प्रदर्शन सुधारना होगा।
किंग्स्टन (जमैका):

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा है कि शुक्रवार से जमैका में शुरू होने जा रही कैरेबियाई त्रिकोणीय शृंखला पर कब्जा करने के लिए श्रीलंका को अपना प्रदर्शन सुधारना होगा।

टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए श्रीलंकाई खिलाड़ी सोमवार को किंगस्टन पहुंचे। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी विजेता भारत तथा वेस्टइंडीज की टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें हैं।

मैथ्यूज ने हालांकि चैम्पियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अपनी टीम के बेहतरीन प्र्दशन की तारीफ भी की है।

मैथ्यूज ने मंगलवार को कहा, "इस प्रतियोगिता में हमारे सामने वेस्टइंडीज और भारत जैसी टीमें कड़ी चुनौती के रूप में सामने हैं। दोनों टीमें एक-दिवसीय की बेहतरीन टीमें हैं तथा हमें उनके खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए वास्तव में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।"

इंग्लैंड में पिछले सप्ताह सम्पन्न हुई चैम्पियंस ट्रॉफी में शामिल होने वाली श्रीलंकाई टीम में दो बदलाव किए गए हैं।

पैर की चोट के चलते बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे, जबकि ऑलराउंडर थिसारा परेरा को भी 15 सदस्यीय टीम से बाहर रखा गया है।

इस त्रिकोणीय शृंखला का पहला मुकाबला शुक्रवार को वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच सबीना पार्क में खेला जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली श्रीलंकाई टीम में एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), दिनेश चांडीमल (उपकप्तान), उपुल थरंगा, कुमार संगकारा, माहेला जयवर्धने, लाहिरु थिरिमाने, लसिथ मलिंगा, शामिंडा इरांगा, नुवन कुलशेकरा, दिल्हारा लोकुहेती, रंगना हेराथ, सचित्रा सेनानायके और अजंता मेंडिस शामिल हैं।