भारत दौरे के लिए श्रीलंका ने मेंडिस को बाहर किया, कप्तान एंजेलो मैथ्यूज की वापसी

दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज कुशाल सिल्वा को भी उस टीम से बाहर किया गया जो संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में विजेता रही थी.

भारत दौरे के लिए श्रीलंका ने मेंडिस को बाहर किया, कप्तान एंजेलो मैथ्यूज की वापसी

श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी.

खास बातें

  • भारत दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान
  • चोटिल एंजेलो मैथ्यूज की टीम में हुई वापसी
  • श्रीलंकाई टीम तीन टी-20, तीन वनडे और तीन टेस्ट मैच खेलेगी
कोलंबो:

श्रीलंका ने भारत के आगामी दौरे के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम से बल्लेबाज कुसाल मेंडिस को बाहर कर दिया, जबकि एंजेलो मैथ्यूज ने टीम की अगुवाई के लिए वापसी की है. दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज कुशाल सिल्वा को भी उस टीम से बाहर किया गया जो संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में विजेता रही थी.

यह भी पढ़ें : भारत दौरे के लिए फिट हैं श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज

मैथ्यूज चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे. वर्ष 2015 में टेस्ट पदार्पण करने के बाद 22 वर्षीय मेंडिस को कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के संन्यास के बाद श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा था. मेंडिस पदार्पण के बाद लगातार 22 मैच खेलने के बाद एक टेस्ट से बाहर हुए हैं.

यह भी पढ़ें : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में एंजेलो मैथ्‍यूज के हेलमेट पर लगा बाउंसर, देर तक सिर पकड़े रहे

श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना होगी. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता में 16-20 नवंबर को खेला जाएगा.

VIDEO : मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


टीम
दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करूणारत्ने, धनंजय डि सिल्वा, सादीरा समराविक्रेमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, रंगना हेराथ, सूरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गामागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, दासुन शनाका, निरोशन डिकवेला और रोशन सिल्वा.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com