विज्ञापन

IND vs PAK: विराट कोहली या हार्दिक पंड्या, कौन दिलाएगा इंडिया को जीत? भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी

Sreesanth T20 Word Cup 2024 Prediction : टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के स्टार क्रिकेटर ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि इस बार भारतीय टीम की जीत में एक्स फैक्टर विराट कोहली होंगे या हार्दिक पंड्या.

IND vs PAK: विराट कोहली या हार्दिक पंड्या, कौन दिलाएगा इंडिया को जीत? भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी
Virat Kohli and Hardik Pandya

Sreesanth T20 Word Cup 2024 Prediction : टी20 वर्ल्ड कप 2007 विजेता टीम के हिस्सा रहे स्टार तेज गेंदबाज श्रीसंत ने भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को लेकर भविष्यवाणी की है. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है भारतीय टीम जीत रही है. यहां कोई संदेह नहीं है. एक्स फैक्टर होगा...हमेशा विराट कोहली होता है. इस बार होगा हार्दिक पंड्या.'

आयरलैंड के खिलाफ फ्लॉप रहे थे विराट कोहली

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ खेला था. इस मुकाबले में ब्लू टीम को जीत भी मिली, लेकिन पारी का आगाज करते हुए विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल खामोश था. उन्होंने टीम के लिए आयरिश टीम के खिलाफ कुल 5 गेंदों का सामना किया. इस बीच 20.00 की स्ट्राइक रेट से महज 1 रन बना पाए थे. 

पंड्या रहे थे हिट 

वहीं बात करें आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन के बारे में तो उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका तो नहीं मिला था. लेकिन गेंदबाजी भी उन्होंने जमकर चमक बिखेरी थी. टीम के लिए इस मुकाबले में उन्होंने कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की थी. इस बीच 6.75 की इकोनॉमी से 27 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 3 विकेट चटकाने में कामयाब हुए थे.  

दोनों खिलाड़ियों का टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर 

विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए अबतक 118 टी20 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 110 पारियों में 51.11 की औसत से 4038 रन निकले हैं. किंग कोहली के नाम टी20 क्रिकेट में 1 शतक और 37 अर्धशतक दर्ज है. 

वहीं हार्दिक पंड्या ने ब्लू टीम के लिए अबतक कुल 93 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 71 पारियों में 25.43 की औसत से 1348 रन निकले हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 82 पारियों में 26.01 की औसत से 76 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: भारत जीतेगा या पाकिस्तान? दुनिया के 10 दिग्गजों की भविष्यवाणी आई सामने
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
IND vs PAK: विराट कोहली या हार्दिक पंड्या, कौन दिलाएगा इंडिया को जीत? भारतीय दिग्गज की भविष्यवाणी
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com