सौरव का होगा मेडिकल टेस्ट और यह अहम फैसला होगा बाद में

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली (Sourav Ganguly) को बुधवार को सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी एंजियोग्राफी किये जाने की संभावना है. डॉक्टर इसके बाद फैसला लेंगे कि दूसरा स्टेंट डालना जरूरी है या नहीं.

सौरव का होगा मेडिकल टेस्ट और यह अहम फैसला होगा बाद में

प्रशंसक सौरव गांगुली की अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं

कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के  के आज कई मेडिकल टेस्ट किये जायेंगे जिसके बाद ही उपचार के अगले कदम के बारे में फैसला लिया जाएगा. गांगुली (Sourav Gagnuly) का उपचार कर रही पैनल में शामिल एक सीनियर डॉक्टर ने यह जानकारी दी.भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली को बुधवार को सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी एंजियोग्राफी किये जाने की संभावना है. डॉक्टर इसके बाद फैसला लेंगे कि दूसरा स्टेंट डालना जरूरी है या नहीं.

यह भी पढ़ें: ICC ODI Player Rankings: कोहली का जलवा बरकरार, आयरलैंड के खिलाड़ी ने किया उलटफेर, जानें कौन किस नंबर पर है

डॉक्टर ने कहा ,‘गांगुली को बुधवार रात अच्छी नींद आई. उन्होंने सुबह हल्का नाश्ता किया. उनके कई टेस्ट आज होने हैं जिसके बाद आगे के बारे में फैसला लिया जाएगा.' मशहूर ह्रदय रोग विशेषज्ञ देवी शेट्टी भी शाम को यहां पहुंच सकते हैं. वे टेस्ट रिपोर्ट देखने के बाद गांगुली का उपचार कर रहे डॉक्टरों के साथ बैठक करेंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारत पहुंची इंग्‍लैंड की टीम..देखें Video


डॉक्टर ने कहा,‘एक बार जांच के नतीजे आने पर हम तय करेंगे कि उनकी धमनियों में अवरोध को हटाने के लिये दो स्टेंट डालने हैं या नहीं.' परिवार के सूत्र के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुबह गांगुली को फोन करके उनका हाल चाल पूछा. माकपा के वरिष्ठ नेता अशोक भट्टाचार्य भी अस्पताल पहुंचे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.