विज्ञापन

"पॉकेट रॉकेट ", सर विवियन रिचर्ड्स ने भारत के इस खिलाड़ी को दिया नया नाम, Viral Moment

Sir Vivian Richards or Rishabh Pant, सर विवियन रिचर्ड्स ने भारत के सूर्य कुमार यादव को बेस्ट फील्डर का अवार्ड अपने हाथों से दिया, BCCI ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

"पॉकेट रॉकेट ", सर विवियन रिचर्ड्स ने भारत के इस खिलाड़ी को दिया नया नाम, Viral Moment
Viv Richards Viral video With Rishabh Pant

Sir Vivian Richards Viral moment with Indian Players: भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में इस बार सर विवियन रिचर्ड्स पहुंचे थे. विवियन रिचर्ड्स ने भारत के सूर्य कुमार यादव को बेस्ट फील्डर का अवार्ड अपने हाथों से दिया. इसके अलावा विवियन रिचर्ड्स ने टीम के खिलाड़ियों के लिए कुछ ऐसी भी बातें की जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दिग्गज पूर्व बल्लेबाज ने भारतीय खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए कहा कि. यदि किसी खिलाड़ी का दिन मैदान पर अच्छा नहीं रहा तो मैं से मोटिवेट करने फिर से आउंगा. विवियन रिचर्ड्स के इन बातों के सुनकर भारतीय खिलाड़ी काफी खुश नजर आए. 

वहीं, रिचर्ड्स ने कोहली से मुलाकात की और उनको गले भी लगाया. इसके अलावा पूर्व दिग्गज ने भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को एक नया नाम भी दे दिया है. दरअसल, पंत को भारतीय क्रिकेट का स्पाइडर मैन कहा जाता है लेकिन अब विवियन रिचर्ड्स ने उन्हें एक नया नाम दे दिया है.  सर विवियन रिचर्ड्स ने ऋषभ पंत को "पॉकेट रॉकेट" के नाम से संबोधित किया. सर विवियन रिचर्ड्स से नया नाम पाकर पंत की खुशी सातवें आसमान पर थी.पंत ने भी महान दिग्गज को गले से लगाया. 

विवियन रिचर्ड्स ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की और कहा कि "आप शानदार खेल रहे हैं. ऐसे ही खेलते रहें. हर डिपार्टमेंट में आप सबका परफॉर्मेंस शानदार है. अब यदि किसी का दिन मैदान पर अच्छा नहीं रहा तो मेैं फिर से आऊंगा."

विवियन रिचर्ड्स ने आगे ये भी कहा कि, "यदि वेस्टइंडीज की टीम टूर्नामेंट नहीं जीत पाती है तो मैं भारत को सपोर्ट करूंगा." बता दें कि बीसीसीआई ने विवियन रिचर्ड्स और भारतीय खिलाड़ियों के बीच हुई मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है, जिसपर फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 : ऑस्ट्रेलिया पर अफगानिस्तान की जीत ने सेमीफाइनल की जंग को बनाया दिलचस्प, भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, ऐसा है पूरा समीकरण

वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ मैच की बात करें तो भारत ने 50 रनों से शानदार जीत हासिल की. भारत की जीत में हार्दिक पंड्या का कमाल देखने को मिला. हार्दिक ने पहले बल्ले से 50 रनों की पारी खेली और एक विकेट लेने में सफल रहे. हार्दिक को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. अब भारतीय टीम 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kane Williamson: केन विलियमसन का बड़ा कारनामा, एक साथ छोड़ा विराट कोहली, जावेद मियांदाद, इंजमाम-उल-हक को पीछे
"पॉकेट रॉकेट ", सर विवियन रिचर्ड्स ने भारत के इस खिलाड़ी को दिया नया नाम, Viral Moment
Shakib Al Hasan overtakes Mohammad Rafique as Bangladesh oldest Test cricketer
Next Article
इतिहास के पन्नों में अमर हुए शाकिब अल हसन, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बांग्लादेशी क्रिकेटर बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com