बीच मैदान अंपायर से उलझे शुभमन गिल, वायरल हुआ नोक झोंक का वीडियो

Shubman Gill got angry at umpire: यह वाक्या गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी के दौरान 17वें ओवर में देखने को मिला. टीम के लिए यह ओवर मध्यम गति के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा डाल रहे थे.

बीच मैदान अंपायर से उलझे शुभमन गिल, वायरल हुआ नोक झोंक का वीडियो

Shubman Gill

Shubman Gill got angry at umpire: आईपीएल 2024 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में जीटी के कप्तान शुभमन गिल का पारा चढ़ा नजर आया. इसके पीछे कई कारण थे. पहला ये रहा कि राजस्थान के बल्लेबाजों के सामने गुजरात के गेंदबाज आज बिलकुल धारहीन नजर आए. दूसरा मैदानी अंपायरों का निर्णय आज दुर्भाग्यवश उनके पक्ष में नहीं रहा. इससे वह बुरी तरह से भड़क उठे. नतीजा यह रहा कि उन्होंने आव देखा न ताव. सीधे अंपायर से जा भिड़े. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, यह वाक्या गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी के दौरान 17वें ओवर में देखने को मिला. टीम के लिए यह ओवर मध्यम गति के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा डाल रहे थे. अंपायर ने ओवर की अंतिम गेंद को वाइड करार दे दिया. जिसके बाद गिल ने अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए डीआरएस का फैसला लिया. डीआरएस में देखा गया कि इस गेंद को खेलते हुए संजू सैमसन ऑफ स्टंप की तरफ निकल गए थे. इसे देखने के बाद तीसरे अंपायर ने इस गेंद को पहले सही करार दिया, लेकिन बाद में वाइड करार दे दिया.

अंपायर का यही दूसरा फैसला गिल को पूरी से तरह से नागवार गुजरा और वह जाकर भिड़ गए. हालांकि, यहां मैदानी अंपायर विनोद शेषन ने काफी सूझबूझ से फैसला लिया और गिल को शांतिपूर्वक समझाया. विनोद के शांतिपूर्ण रवैए को देख कुछ देर बाद गिल भी शांत हो गए और दोबारा खेल शुरू हुआ. हालांकि, गिल के गुस्से के बावजूद अंपायर का फैसला अडिग रहा और उन्होंने इस गेंद को वाइड बाल ही करार दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- आईपीएल में लीन क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया स्टार तेज गेंदबाज