Ranji Trophy: सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद पहला मैच खेले श्रेयस अय्यर, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन

Shreyas Iyer Flop Show: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होते ही श्रेयस अय्यर की फॉर्म भी गायब हो गई है और तमिलनाडु के खिलाफ मैच में पहली पारी में अय्यर मुंबई के लिए सिर्फ 3 रन ही बना पाए.

Ranji Trophy: सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद पहला मैच खेले श्रेयस अय्यर, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन

Shreyas Iyer: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होते ही श्रेयस अय्यर की फॉर्म भी गायब

बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद श्रेयस अय्यर तमिलनाडु और मुंबई के बीच मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के मैदान पर हो रहे रणजी ट्राफी के दूसरे सेमीफाइनल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होते ही श्रेयस अय्यर की फॉर्म भी गायब हो गई है और तमिलनाडु के खिलाफ मैच में पहली पारी में अय्यर मुंबई के लिए सिर्फ 3 रन ही बना पाए. श्रेयस अय्यर ने अपनी पारी के दौरान 8 गेंदें खेली. श्रेयस अय्यर संदीप वॉरियर का शिकार बने. इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर ही नहीं, मुंबई के एक से एक दिग्गज फ्लॉप साबित हुए. अजिंक्य रहाणे इस पूरे सीजन की तरह इस मैच में भी फ्लॉप हुए और उन्होंने सिर्फ 19 रन बनाए. सरफराज खान के छोटे भाई और आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में भारत के लिए टॉप रन स्कोरर मुशीर खान एक बार फिर मुंबई के हीरो साबित हुए और उन्होंने 55 रनों की पारी खेलकर टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला.

बता दें, तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. हालांकि, तमिलनाडु का यह फैसला गलत साबित हुआ और टीम पहली पारी में सिर्फ 146 रनों पर ऑल-आउट हो गई. तमिलनाडु के लिए विजय शंकर और वॉशिंगटन सुंदर ने 44 और 43 रनों की अहम पारी खेलकर टीम को 146 के स्कोर तक पहुंचाया. टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ाने के बाद साई किशोर ने गेंदबाजी में मोर्चा संभाला और 106 के स्कोर पर मुंबई को सांतवां झटका देकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया.


पहले दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई ने 2 विकेट के नुकसान पर 45 रन बना लिए थे. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद साई किशोर का गेंद से जलवा देखने को मिला. साई किशोर ने 5 विकेट लेकर मुंबई के दिग्गजों को रोकने में सफलता पाई. हालांकि, शार्दुल ठाकुर और हार्दिक तामोरे के बीच आठवें विकटे के लिए हुई शतकीय साझेदारी से मुंबई ने तमिलनाडु के खिलाफ बढ़त हासिल करने में सफलता पाई.

बता दें, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दो मैचों का हिस्सा रहे श्रेयस अय्यर को सीरीज के बाकी मैचों के लिए टीम से बाहर किया गया. खराब फॉर्म से जूझ रहे अय्यर को लेकर दावा किया गया कि उन्हें पीठ में तकलीफ है. हालांकि, एनसीए ने अय्यर को फिट बताया. श्रेयस अय्यर इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के कैंप में नजर आए और टीम इंडिया के चयनकर्ताओं को अय्यर का यह कदम रास नहीं आया, जिसके बाद श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर करने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें: BJP 1st Candidate List: पैरालंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीतने वाले को बीजेपी के दिया टिकट, इस सीट से लड़ेगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टूटेगा 92 साल का रिकॉर्ड? आखिरी टेस्ट में यशस्वी जयसवाल की नजर डॉन ब्रैडमैन के इस बड़े रिकॉर्ड पर